Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi Crime  : कारोबारी की बेटी के हाथ पैर बांध महिला समेत...

Delhi Crime  : कारोबारी की बेटी के हाथ पैर बांध महिला समेत 4 लोगों ने लूटे 12 लाख

Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस घटना के पीछे किसी परिचत का हाथ हो सकता है, क्योंकि नकदी और आभूषण ऐसी जगह रखे गए थे जहां बिना सटीक जानकारी के कोई नहीं पहुंच सकता 

Delhi News : राष्ट्रीय राजधानी में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है। अब  मध्य दिल्ली (Central Delhi) के चांदनी चौक (Chandni Chowk) इलाके में एक महिला समेत चार लोगों ने कथित तौर पर एक घर में एक लड़की को बंधक बनाकर 12 लाख रुपये लूट (Delhi Crime) लिए गए। दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने बताया कि घटना के समय लड़की घर में अकेली थी। इस मामले में कोतवाली थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस के मुताबिक सरवन हुसैन अपनी पत्नी और चार बच्चों के साथ कूचा रहमान इलाके में रहते हैं, जहां उनकी लहंगे की दुकान है। 

दिल्ली पुलिस ने बताया कि जब हुसैन की एक बेटी घर पर अकेली थी। तब हमलावर जबरन घर में घुस आए, उन्होंने लड़की को धमकाया और उसके हाथ-पैर बांधकर और मुंह पर टेप लगा दिया एवं उसे एक कमरे में बंद कर दिया. पुलिस ने बताया कि लुटेरों ने अलमारी से नकदी चुरा ली, लेकिन आभूषण छोड़ गए। जब सरवन की पत्नी घर लौटी तो उसे घटना की जानकारी हुई और उसने पुलिस से शिकायत की। 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज की जांच में कुछ संदिग्ध नजर आ रहे हैं. घटना में पीड़ित के परिचितों के शामिल होने की आशंका है, क्योंकि नकदी और आभूषण ऐसी जगह रखे गए थे जहां बिना सटीक जानकारी के कोई नहीं पहुंच सकता था। 

यह है पूरा मामला

दरअसल, हुसैन की बेटी सामिया को घटना से पहले दरवाजा खटखटाने की आवाज सुनाई दी। सामिया ने दरवाजा खोला तो एक महिला खड़ी हुई थी. सामिया ने महिला से काम के बारे में पूछा तो वह जबरन घर के अंदर घुस गई। महिला के पीछे-पीछे तीन लोग और घर में घुस आए। सामिया को डराकर हाथ-पैर बांध दिए और एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया। बदमाशों ने उसके बाद घर के एक कोने में अलमारी से सारी नगदी निकाल ली, लेकिन ज्वेलरी छोड़ दिए। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments