Sunday, April 28, 2024
spot_img
HomeDELHI POLICEDelhi News : दिल्ली पुलिस के सिपाही ने खुद को गोली मारी,...

Delhi News : दिल्ली पुलिस के सिपाही ने खुद को गोली मारी, अस्पताल में इलाज जारी, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Police News : दिल्ली पुलिस के एक सिपाही ने बीती रात सर्विस राइफल्स से खुद को गोली मार ली. घायल सिपाही का अस्पताल में इलाज चल रहा है, उसकी हालत खतरे ने बाहर है।     

Delhi News : दिल्ली में आत्महत्या के मामले बढ़ते जा रहे हैं। आर्थिक तंगी और कर्जे से परेशान लोगों के आत्महत्या करने के मामले तो देखने में आते ही हैं पर यदि किसी पुलिसकर्मी के आत्महत्या के प्रयास की बात सामने आये तो निश्चित रूप से आश्चर्य होगा। जी दिल्ली ​दिल्ली पुलिस में तैनात सिपाही मंजीत (Manjeet) फर्स्ट बटेलियन में ड्यूटी पर तैनात था कि उसने गत रात अचानक सर्विस राइफल्स (service rifles) से खुद को गोली मार ली। 

गोली की आवाज सुनते ही आसपास में अफरातफरी मच गई। बीती रात आनन-फानन में घायल सिपाही को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। डॉक्टरों ने उसकी हालत हालत खतरे ने बाहर बताई है। अस्पताल (Hospital) में उसका इलाज चल रहा है. जीटीबी एनक्लेव थाना पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है। 

उलझनों की वजह से तनाव में था मंजीत

दिल्ली पुलिस के मुताबिक शाहदरा जिले में मंजीत नाम के एक कांस्टेबल (Delhi Police Constable) ने खुद को गोली मार ली। पुलिस को उसके पास से कुछ मोबाइल चैट मिले हैं, जिसके आधार पर मामले की जांच की जा रही है. अभी तक यह बात सामने आई है कि मंजीत को पारिवारिक दिक्कतें चल रही थीं, जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया। 

ACP ने 10 दिन पहले की थी खुदकुशी

बता दें कि 4 अक्टूबर 2023 को दिल्ली पुलिस के एक एसीपी ने खुदकुशी (Suicide) कर ली थी. दिल्ली पुलिस में एसीपी पद पर तैनात अनिल सिसोदिया (ACP Anil Sisodia) ने अपनी पिस्टल से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी. मृतक एसीपी अनिल सिसोदिया दिल्ली के दक्षिण पश्चिम जिले में तैनात थे. उन्होंने जंगपुरा स्थित आवास में सरकारी पिस्टल से खुदकुशी की थी। एसीपी अनिल सिसोदिया 55 साल के थे और अपनी पत्नी की मौत के सदमें से उबर नहीं पाये थे। एसीपी ने खुदकुशी क्यों की इसका खुलासा अभी तक नहीं हो पाया है। इस मामलें भी पुलिस की जांच जारी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments