Monday, April 29, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi : राज जैन की दिलेरी के कायल हुए बवाना के व्यापारी 

Delhi : राज जैन की दिलेरी के कायल हुए बवाना के व्यापारी 

चेम्बर्स ऑफ़ इंडस्ट्रीज ने किया पार्किंग शुल्क का विरोध 

वायरल वीडियो में पुलिस को आइना दिखाते दिखे बवाना चेम्बर्स ऑफ़ इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष राज जैन 

दिल्ली सरकार पर लगाया पार्किंग शुल्क की आड़ में सैकड़ों करोड़ रुपयों के घोटाले का आरोप

दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

नई दिल्ली। बवाना में पार्किंग शुल्क लगाए जाने को जिस तरह से दिल्ली के बवाना चेम्बर्स ऑफ़ इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष राज जैन ने गुंडा कर का नाम दिया, जिस तरह से वह इस व्यवस्था का विरोध कर रहे हैं। इस मामले से संबंधित जो वीडियो वायरल हो रहा है। उससे बवाना इंडस्ट्रियल एरिया के फैक्ट्री मालिकों-कारोबारियों के बीच चर्चा है कि राज जैन को पुलिस से डर नहीं लगता है। फैक्ट्री मालिक राज जैन की दिलेरी देखकर दंग हैं। 


 दरअसल जो वीडियो वायरल हो रहा है वह पुलिस और फैक्ट्री मालिकों की मीटिंग का है। इस मीटिंग में व्यापारी पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में उनकी तारीफ करते ज्यादा नजर आते हैं पर राज जैन पुलिस को आईना दिखाते नजर आये।  
दरअसल बवाना में 15 अक्टूबर से हर तरह के वाहनों के आने-जाने पर पार्किंग शुल्क लगाए जाने का ऐलान किया गया तो राज जैन ने खुलकर इसका विरोध  किया। साथ ही दिल्ली सरकार पर पार्किंग शुल्क की आड़ में सैकड़ों करोड़ रुपयों के घोटाले का भी आरोप लगाया।  

पुलिस के साथ मीटिंग में राज जैन न केवल व्यापारियों की समस्या बता रहे हैं बल्कि व्यापारियों पर हो रहे जुल्म के खिलाफ आंदोलन करने की बात भी कर रहे हैं। दरअसल राज जैन ने इस पार्किंग शुल्क के खिलाफ मोर्चा खोल दिया और दूसरे व्यापारी भी उनके साथ हैं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments