Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअन्यकेवल पार्क में महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह सम्पन्न

केवल पार्क में महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह सम्पन्न

दिल्ली के केवल पार्क इलाके में यूं तो अनेक धर्म कांड होते ही रहते हैं लेकिन जब बात महाराजा अग्रसेन जयंती हो तो केवल पार्क अग्रवाल सभा किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ती और हो भी क्यों ना आखिर अग्रवाल समाज के ये वही लोग हैं जो समाज के लिये  लगातार सेवा भाव से काम करते हैं । रविवार को केवल पार्क अग्रवाल सभा द्वारा महाराजा अग्रसेन जयंती समारोह का आयोजन किया । कार्यक्रम की शुरुआत निगम पार्षद मुकेश गोयल द्वारा दिप प्रज्जवलित कर की गयी । जिसके बाद हुई गणेश वंदना और फिर क्लासीकल डांस प्रफोर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया।.बड़े स्तर पर आयोजित इस कार्यक्रम में केवल पार्क और आदर्श नगर के मुख्य लोगों ने शिरकत की।उपस्थित लोगों को महाराजा अग्रसेन जी के जीवन के बारे बताने के लिये एक नृत्य नाटिका का प्रस्तुतिकरण किया गया। अनिल अग्रवाल की अध्यक्षता में चल रहे इस कार्यक्रम की मुख्य़ विशेषता ये थी की यहां उपस्थित अग्र समाज के सीनियर सिटीजन को कंबल दे कर सम्मान किया गया।तो वहीं अग्र समाज के उन बच्चों का भी हौंसला बढ़ाया गया जिन्होने 10वीं और 12 वीं में 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किये ऐसे बच्चों को सभा ने टूरिस्ट बैग दिये।पूर्व मंत्री मंगत राम सिंघल, वजीरपुर से विधायक राजेश गुप्ता , आदर्श नगर से विधायक पवन कुमार शर्मा, सराय पीपल थला से निगम पार्षद मुकेश गोयल और मॉडल टाउन से निगम पार्षद सीमा गोयल कार्यक्रम में मुख्य अतिथि रहे।जिन्होंने कार्यक्रम और केवल पार्क अग्रवाल सभा की जमकर तारिफ की।

केवल पार्क अग्रवाल सभा के प्रधान सतीश चंद कंसल महासचिव राम फल मंगल और कोषाध्यक्ष नरेश चंद गर्ग के साथ मिल कर राजकुमार जिंदल, सुभाष गोयल, सुरेन्द्र तायल, नीरज गोयल, अमित गर्ग, दीपक अग्रवाल, दीपक तायल और सोनल सिंघल ने जिस तरह कार्यक्रम की कमान संभाली वो वाकई काबिले तारिफ है। इतना ही नहीं केवल पार्क वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान भी हर जगह अहम भूमिका में रहे और कार्यक्रम और अग्रवाल समाज के बारे में बताया।

बहरहाल जिस तरह से केवल पार्क अग्रवाल समाज लगातार आगे बढ़ रहा है उससे साफ है की ये लोग समाज के लिये सेवाभाव से लगातार काम करते रहेगें।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments