Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअन्यपक्की हुई बात अब सेहवाग भाजपा टिकट से रोहतक सीट से लड़ेंगे...

पक्की हुई बात अब सेहवाग भाजपा टिकट से रोहतक सीट से लड़ेंगे चुनाव !

भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा में लोकसभा चुनाव के लिए बड़ा दांव तैयार कर लिया है जिसके दम पर भारतीय जनता पार्टी हरियाणा की सभी 10 लोक सभा सीटों को जीतने का दावा कर रही है इसके लिये बीजेपी सरकार अपनी रणनीति भी तैयार चुकी हैं। पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के गढ़ को तोड़ने और रोहतक सीट से दीपेंद्र सिंह हुड्डा को हराने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रह चुके वीरेंद्र सहवाग को भाजपा ने चुनावी मैदान में उतारने का फैसला किया है। इसके साथ ही भाजपा लोकसभा चुनाव के लिये हरियाणा में और भी कई बड़े दांव आजमाने वाली हैं। जिसके लिये भाजपा ने अपना होमवर्क पूरा कर लिया है।लेकिन सहवाग नाम को जो मास्टर स्ट्रोक बीजेपी ने खेला है वो कांग्रेस के लिये लोहे के चने चबाने से कम नहीं हैं। क्या है वीरेंद्र सहवाग को उतारने की वजह वो भी देख लेते हैं  

1)वीरू झज्जर जिले के गांव छुड़ानी के रहने वाले हैं। ऐसे में उन पर बाहरी होने का आरोप भी नहीं लगेगा।

2)रोहतक लोकसभा के 16 बार हुए चुनाव में 10 बार हुड्डा परिवार को जीत हासिल हुई ऐसे में इस बार दीपेंद्र हुड्डा को हराने के लिए सहवाग दमदार चेहरा बनकर उभर सकते हैं।

3) क्रिकेट में कई बार भारतीय क्रिकेट टीम को विपरित परिस्थियों से उभारने वाले सहवाग की अच्छी फैन फोलोइंग है।

बता दें की सहवाग के नाम पर 27 फरवरी को हिसार में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में होने वाली मीटिंग में चर्चा हो सकती है। तो देखना दिलचस्प होगा की क्रिकेट मैदान में लंबी पारी खेलने वाले वीरेंद्र सहवाग राजनिति में क्या कमाल दिखाते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments