गाजियाबाद में फिर दिखा लव सेक्स और धोखा !

0

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के कविनगर से प्यार की एक ऐसी कहानी सामने आई है जिसमें प्यार भी है इकरार भी और खून भी कुछ दिन पहले एक गितिका नाम की 40 साल की युवती की सोशल मिडिया के ज़रिये एक बड़ी कम्पनी में काम करने वाले 25 साल के दिपक से मुलाकात हुई दोनों की बीच नज़दीकियां बढ़ी और फिर दोनों लिव इन रिलेशनशिप में आ गये।

लेकिन दोनों की प्रेम कहानी की एक खास बात ये थी की गितिका एक डिवोर्सी थी जिसे उसके पती से एलीमनी के रुप में मोटी रकम मिली थी। कुछ समय तो सब ठीक चलता रहा लेकिन बाद में गितिका दिपक से शादी की ज़ीद करने लगी लेकिन दीपक 40 साल की लड़की से शादी करने के लिये तैयार नहीं था लेकिन गितिका का दबाव इतना बढ़ा की 10 मार्च को राज नगर एक्सटेंशन के उस फ्लैट में जाकर गीतिका को मौत के घाट उतार दिया जिस में वो एक साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे।

दिपक ने गितिका की लाश को एक बड़े से पैकेट में डाल कर गंग नगर में ठिकाने लगा दिया। और जब से पुलिस को गितिका की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गयी थी तभी से पुलिस गितिका की तलाश में थी ।जिसके बाद कल देर शाम गीतिका का शव गाजियाबाद के मुरादनगर में गंग नहर से बरामद हुया और इस पुरे मामले का खुलासा हो गया। पुलिस को फोन पर हुई दीपक से बातचीत के आधार पर दीपक पर शक हुआ। और आखिरकार उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया

टिप्पणियाँ
Loading...