दंगल प्रतियोगिताओं में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे भाई हन्नी प्रधान

0

कुछ लोग जन्म लेते हैं समाज की सेवा के लिए । किसी ना किसी रूप में जो लोग समाज में अपनी अहम भागीदारी की वजह से बन जाते हैं लोगों के प्रिय ऐसा ही एक नाम है- अशोक विहार दिल्ली के भाई हन्नी प्रधान। जो जिधर भी निकलते हैं लोग उनका स्वागत पूरे भाव के साथ करते नजर आते हैं। सोनीपत के गांव में 18 मार्च को स्व, श्री नरेंद्र पहलवान की याद में आयोजित हुए आरपार के दूसरे इनामी दंगल में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत कर रहे भाई हन्नी प्रधान का सभी ने गर्मजोशी से स्वागत किया। जोगा पहलवान द्वारा आयोजित इस दंगल में भाई हन्नी प्रधान मुख्य अतिथि के तौर पर तो पहुंचे ही साथ ही वहां जाकर भाई हन्नी ने पूरे मन से दंगल का लुत्फ भी उठाया। भाई हन्नी के साथ भाई टीटूगुज्जर, काला पहलवान, अखिलेश तिवारी प्रिंस पंडित और देवेंद्र भाई ने भी इस में शिरकत की।

दंगल शानदार था। भाई हन्नी प्रधान का हमेशा ही प्रयास रहता है के देश के अपने खेलों को प्रोत्साहन मिले और कुश्ती और दंगलों को एक अलग पहचान मिले इस के लिए भाई हन्नी हमेशा अपना समर्थन देने के लिए तैयारी रहते हैं। इसी तरह जब भाई हन्नी 10 मार्च को बुद्ध सिंह सेवलीऔर मन्जीत खत्री रायपुर द्वारा सेवली में आयोजित किए पहले विशाल दंगल में भी मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करने पहुंचे जहां पर भी भाई हन्नी का स्वागत ढोल के साथ किया गया। ये हन्नी भाई का दिल है कि सभी हन्नी को बहुत पसंद करते हैं कारण यही है कि हन्नी भाई हमेशा किसी भी मदद के लिए रात को भी तैयार रहते हैं।

हन्नी भाई ने दंगल में 10000 रुपए की राशि दान देकर पहलवानों को प्रोत्साहित किया । और एक बार ऐसा नहीं हुआ भाई हन्नी हमेशा समाज की सेवा आर्थिक और अन्य रूपों में करते रहते हैं।भाई देवेन्द्र कौशिक और टीटूगुज्जर के साथ हर कार्यक्रम को यादगार बनाने में भाई हन्नी प्रधान कोई कसर नहीं छोड़ते है।

टिप्पणियाँ
Loading...