beauty and spa expo 2019- C2P Professional makeup brand

मेकअप करना सभी को बहुत पसंद होता है। ऐसी बहुत कम औरतें होती हैं जो बिना मेकअप के रहती हैं। चेहरे पर क्रीम, टोनर, मॉइश्चराइजर, होंठो पर लिपस्टिक और लिपबाम, आंखों पर काजल और लाइनर जैसे मेकअप टिप्स हर महिला अपनाती हैं। मेकअप के लिए मार्किट में हजारों तरह के ब्रांड्स उपलब्ध है। ऐसे में सही ब्रांड का चुनाव करना एक बड़ी चुनौती बन जाता है। मार्केट में उपलब्ध सभी कंपनियां अपने प्रोडक्ट को दुसरों से बेहतर बताने और ग्राहक को आकर्षित करने के लिये कई लुभावनी स्कीम भी देते हैं।

लेकिन जब बात अपनी खूबसूरती को बचाने की हो तो किसी भी प्रोडक्ट पर भरोसा करना आसान नहीं होता।कई तरह के सवाल मन में उठते हैं की क्या ये प्रोडक्ट मेरी स्कीन पर सूट करेगा या नहीं। कोई एलर्जी तो नहीं होगी। क्या में अच्छे मेकअप प्रोडक्ट को परचेस कर पाऊंगी.. क्या ये मेकअप लास्टिंग होगा या नहीं। यही सब सवाल प्रोफेशनल मेकअप आर्टिस्ट के मन में चलते ही रहते हैं और इन तमाम सवालों का जवाब है C2P जी हां सही सुना आपने C2P भारत का पहला मेअप पहला ब्रांड है और जब से इस ब्रांड ने इंटरनेशनल लेवल पर कदम रखा है तभी से इसकी पहचान लगातार बढ़ती है जा रही है। विदेशों में प्रोफेशनल मेकअप के लिये मेकअप आर्टिस्ट C2P पर भरोसा करने लगे हैं।

इंटरनेशनल ब्रांड को टक्कर दे रहे C2P को जो एक बार C2P को यूस करता है फिर उसी का होकर रह जाता है। दिल्ली प्रगती मैदान में लगे ब्यूटी एंड स्पा एक्सपो 2019 में लगभग सभी मेकअप ब्रांड ने अपने अपने स्टाल लगाए..लेकिन जो भी कस्टमर C2P की स्टाल नंबर 53 पर पहुंचा तो कुछ ना कुछ खरीद कर ही गया। इस ब्यूटी और स्पा एक्सपो में भारत के साथ ह विदेशीं ग्राहक और मेकअप आर्टिस्ट भी पहुंचे जो पहले से ही C2P के मुरिद हैं आईए खुद उन्ही से जानते हैं की आखिर क्यों करते हैं वो C2P

बता दें की C2P को पसंद करने वाले केवल मेकअप आर्टिस्ट ही नहीं बल्कि बॉलीवुड़ में भी C2P अब खुब पसंद किया जाता है यकिन नहीं आता तो आप खुद देखिये कैसे बॉलिवुड एक्टर रजामुराद और उन्की पत्नी C2P की दिवाने हैं।

तो आप भी हो गये ना C2P के फैन अगर अब भी आपके मन में कोई शंका है तो आप एक बार C2P के प्रोडक्ट्स को यूज कर के जरुर देखें।

टिप्पणियाँ
Loading...