शनिदेव का पड़ा प्रकोप तो चली गयी तीन लोगों की जान …

0

फरीदाबाद में एक गाड़ी शतिग्रस्त हालत में मिली । बता दें की ये वही कार है जिमें देर रात दिल्ली के बिजवासन निवासी धीरज और उनके रिश्तेदार उत्तर प्रदेश  के कोसीकला स्थित शनिदेव के मंदिर में पूजा करने के लिए गए थे और जब ये लोग वहां से वापस लौट रहे थे तभ नेश्नल हाइवे पर पृथला  विधानसभा के पास गदपुरी में स्थित निर्माणाधीन टोल टैक्स के डिवाईडर से उनकी गाड़ी टकरा गई । टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि धीरज और कार्तिक सहित गुरु ग्राम निवासी हिमांशु की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में घायल विकास और वरुण को गंभीर अवस्था में दिल्ली के लिए रेफर कर दिया गया जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

फिलहाल पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल में भिजवाया है। परिजनों की मानें तो उन्होंने मौके पर जाकर देखा था कि निर्माणाधीन टोल के डिवाइडर या उसकी दीवारों पर कोई भी रिफ्लैक्टर या अन्य सुविधा उपलब्ध नहीं थी जिसके कारण उनकी गाड़ी निर्माणाधीन टोल टैक्स की दीवार से टकरा गई जिससे यह हादसा हुआ है।

अब इस हादसे के पिछे किसकी गलती थी ये तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा लेकिन इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता की ये हादसा तीन लोगों की जान का दुश्मन बन बैठा ।

टिप्पणियाँ
Loading...