एमसीडी कर्मचारियों की इम्युनिटी का ध्यान, शीर्ष नेताओं ने बांटें काढ़े और मास्क ।

शिक्षा समिति अध्यक्ष गरिमा गुप्ता ने बाटें काढ़े
फ्रंट लाइन कोरोना योद्धाओ के लिए आयोजन

पुनीत गुप्ता, दिल्ली दर्पण टीवी

सिविल लाइन, नई दिल्ली || एमसीडी कर्मचारी जो कोरोना काल में फ्रंट लाइन में सेवा दे रहे है ।असली कोरोना योद्धा है और इनकी सेहत का ध्यान रखना सभी देशवाशियों का धर्म भी है। ऐसे में कोरोना के खिलाफ जंग में कई कोरोना योद्धाओ जी जान भी चली गयी लेकिन फिर भी एमसीडी के चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी दिल और जान से सेवाओं में लगे है।

ऐसे में निगम पार्षद व शिक्षा समिति की अध्यक्षा गरिमा गुप्ता द्वारा सिविल लाइन जोन के चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण से बचाव और इम्युनिटी बढ़ाने हेतु मास्क और काढ़ा वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया।

कार्यक्रम में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ दिल्ली प्रान्त के सदस्य श्री दयानंद मौजूद रहे । सिवल लाइन जोन के कर्मचारियों को वितरण करने के लिए 2500 मास्क और 2500 काढ़े के पैकेट उपायुक्त मिलिंद डुम्बरे को सौंपे गए। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उत्तरी दिल्ली नगर निगम के महापौर जय प्रकाश व अतिथि के रूप में नेता सदन योगेश वर्मा भी मौजूद रहे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जोन चेयरमैन राजा इक़बाल द्वारा की गई। सभी अतिथियों ने निगम के सफाई कर्मचारी बजो कि कोरोना वारियर के रूप में लगातार कार्य कर रहे हैं। उनकी जमकर प्रशंसा की। श्री दयानंद ने कहा,“ये सिर्फ मास्क या काढ़ा वितरण का कार्यक्रम नही बल्कि निगम के हमारे कर्मचारी बंधुओं के सम्मान का कार्यक्रम हैं”, महापौर जय प्रकाश और नेता सदन योगेश वर्मा ने इस प्रकार का कार्यक्रम आयोजन करने के लिए गरिमा गुप्ता की सराहना की।

गरिमा गुप्ता ने कहा की सिर्फ यहाँ ही नहीं बल्कि हमारे घर तक आने वाले सभी एमसीडी कर्मचारियों का सम्मान और उनका ध्यान रखना हमारी जिम्मेदारी है। उन्होंने लोगों गुजारिश की आप भी अपने घर के पास रहने वाले कर्मचारी का ध्यान रखे। उनको काढ़ा पहुचाये, मास्क पहुचाये, कियुँकि वह स्वस्थ रहेंगे तो हम सब भी स्वस्थ रह सकेंगे|

टिप्पणियाँ
Loading...