अग्रवाल निष्काम सेवा केंद्र ने किया पत्रिका विमोचन

0

डिम्पल भारद्वाज, संवाददाता

अशोक विहार, दिल्ली|| अग्रवाल समाज में शादी के लिए रिश्ते कराने का पुनीत कार्य करने वाली सबसे बड़ी और प्रतिष्ठित संस्था ” अग्रवाल निष्काम सेवा केंद्र ” ने दो हज़ार अग्रवाल समाज के बायोडाटा वाली पत्रिका का विमोच समाज के सामने किया।

पत्रिका विमोचन का समारोह महाराजा अग्रसेन स्कूल के प्रांगण में आयोजित किया गया। पत्रिका विमोचन के वक्त मुख्य अतिथि के तौर पर आईएएस इरा सिंगल ने शिरकत की उनके अलावा समाज और संस्था से जुड़े कई गणमान्य और प्रतिष्ठित लोग भी पत्रिका विमोचन के वक्त मौजूद रहे। राज एसोसिएट्स के मालिक प्रकाश चंद जैन और उनके सुपुत्र नागराज जैन और समाज सेवी देशबंधू गुप्ता भी मौजूद रहे।

मंच से सभी उपस्थित अतिथियों ने निष्काम सेवा कैंद्र द्वारा किये जा रहे कार्य की जमकर प्रशंसा की और साथ ही आग्रह भी किया की सभी अपने घर के बच्चों को अच्छे संस्कार देने के साथ ही उन्हें फोन से दूरी बनाने के लिये भी प्रेरित करें और अग्रवाल समाज में बढ़ती दहेज प्रथा पर अंकुश लगाने के लिये अग्रवाल निष्काम सेवा कैंद्र काम करे।

अग्रवाल निष्काम सेवा कैंद्र पिछले 15 सालों सेअग्रवाल समाज के योग्य युवक युवतियों के जोड़े मिलाने का पुनीत कार्य कर रही है। जिसकी शुरुआत जसवंत बेरीवाल ने की थी और इस संस्था की कमान उनकी पुत्र वधु पूजा गोयल संस्था की अध्यक्ष के रूप संभाल रही हैं इस काम में उनका साथ उपाध्यक्ष डॉ सुधीर गर्ग ,महासचिव दीपक मित्तल निभा रहे हैं। और पूजा गोयल यह दावा कर रही हैं की उनकी संस्था अतिथियों के सुझाव पर ज़रुर काम करेगी।

इस पत्रिका विमोचन के वक्त उपस्थित लोगों के सहयोग और भाव को देखकर तो यही लगता है की अग्रवाल निष्काम सेवा कैंद जल्द दिल्ली ही नहीं देश में भी अपनी एक अलग पहचान बना लेगी।

टिप्पणियाँ
Loading...