कुत्ते की वजह से हुआ एक्सीडेंट, दोषी कौन ?

0

कुत्ते ने किया युवक का एक्सीडेंट ! सड़क हादसे में घायल हुआ एक युवक

मनोज सूर्यवंशी, दिल्ली दर्पण टीवी  

फरीदाबाद | देश में सड़क दुर्घटनाओं में मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इन हादसों के पीछे ट्रैफिक नियमों का पालन न कर लापरवाही से वाहन चलाना और सड़कों पर घूम रहे आवारा जानवर होते है जिसके चलते लगातार सड़क दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही है।

ऐसा ही एक ताजा मामला फरीदाबाद में देखने को मिला जहां बाइक पर जा रहे एक युवक के सामने कुत्ता आ गया जिसके चलते उसका बैलेंस बिगड़ गया और बाइक सवार सड़क पर जा गिरा। इस हादसे में बाइक सवार को काफी गंभीर चोट आई, लेकिन गनीमत रही की तुरंत समय रहते मात्र दो मिनट की देरी में ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल युवक को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया जहां ईलाज के बाद उसकी जान बच गई। अब घायल युवक की हालत खतरे से बाहर है जो पुलिस का बार-बार दिल से धन्यवाद कर रहा है। उसने कहा कि पुलिस ने उसे समय रहते अस्पताल पहुंचा दिया जिसके चलते उसकी जान बच गई अन्यथा उसकी जान भी जा सकती थी।

वही सेंट्रल थाना एसएचओ महेंद्र पाठक की माने तो वह गश्त पर थे तभी उन्हें एक सूचना प्राप्त हुई कि खेल परिसर के सामने कोई सड़क हादसा हो गया है इसके बाद वह मौके पर पहुंचे और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया।

टिप्पणियाँ
Loading...