Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़कोरोना का तिहाड़ जेल पर डबल अटैक, कैदी सहित कई अधिकारी भी...

कोरोना का तिहाड़ जेल पर डबल अटैक, कैदी सहित कई अधिकारी भी हुए संक्रमित

अविशा मिश्रा, संवाददाता

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली की तिहाड़ जेल में कोरोना वायरस संक्रमण लगातार पैर पसार रहा है।आपको बता दें कि जेल के अंदर करीब 52 कैदी और सात अधिकारी कोरोना की चपेट में आ गए हैं जिसकी वजह से तिहाड़ जेल प्रशासन ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है।

कोरोना के कहर से अब तिहाड़ जेल भी अछूती नहीं रही है। जानकारी के मुताबिक तिहाड़ जेल के 52 कैदी और सात अधिकारी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जबकि 35 कैदियों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इसमें से तीन कैदियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। बता दें कि इससे पहले 6 अप्रैल तक तिहाड़ जेल में 19 कैदी कोरोना की चपेट में आए थे, लेकिन उस वक्त तक कोई स्टाफ संक्रमित नहीं हुआ था। वहीं इस बार कोरोना ने तिहाड़ जेल पर डबल अटैक किया है। जानकारी के अनुसार, 52 में से तीन कैदियों की हालत काफी गंभीर थी, जिन्हें एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जबकि 32 कैदी दो अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती हैं। वहीं, 17 अलग-अलग जेलों में सेल्फक्वरांटाइन में हैं।

यहीं नहीं, सात अधिकारियों को भी क्वारंटाइन में रखा गया है।इसके अलावा इस बीच तिहाड़ के महानिदेशकसंदीपगोयल ने कहा, ‘हम जेल के भीतर आइसोलेशनस्‍पेश बना रहे हैं। वहीं, बाहर से आए परिवारों द्वारा द्वि-साप्ताहिक यात्रा को निलंबित कर दिया गया है. यही नहीं, अदालतों में कैदियों को वर्चुअली ही पेश किया जा रहा है.’दियों की वजह से कोरोना नियमों को पालन ठीक से नहीं हो पा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments