Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeखेलजितेश सरोहा के शानदार नाबाद शतक के बावजूद रण स्टार सूद क्रिकेट...

जितेश सरोहा के शानदार नाबाद शतक के बावजूद रण स्टार सूद क्रिकेट के क्वार्टर फाइनल में

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

नई दिल्ली।। विजयन पांचाल के मात्र 23 गेंदों पर 11 छक्कों व एक चौके की मदद से बनाए गए नाबाद 80 रनों व कार्तिक पवार की शानदार गेंदबाज़ी चार विकेट की बदौलत रण स्टार क्रिकेट क्लब ने 31वें अखिल भारतीय हितकारी ओम नाथ सूद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेन्ट के एक रोमांचकारी मैच में एस एस स्पोर्ट्स क्लब को छह रन से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। पराजित टीम के लिए जितेश सरोहा ने 104 गेंदों पर दो छक्कों व 16 चौकों की मदद से 130 रनों की नाबाद यादगार पारी खेली।

पहले खेलते हुए रण स्टार क्रिकेट क्लब निर्धारित 40 ओवरों में 6 विकेट पर 294 रन बनाए। इसमें विजयन पांचाल के 80 नाबाद, अभिषेक गोस्वामी के 79, वैभव कांडपाल के 41 व प्रियांशु विजयरन के 33 रन शामिल हैं। प्रिंस मेहरा ने तीन व अभिषेक शौकीन ने दो विकेट लिए। हितकारी कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर व मुख्य अतिथि नितिन मल्होत्रा ने कुबेर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार विजयन पांचाल को प्रदान किया। जबकि विशेष मेहमान दीपक जोशी व विजय शर्मा ने पारकी सांत्वना पुरस्कार क्रमशः कार्तिक पवार व जितेश सरोहा को प्रदान किया।

जीत के लिए 295 रनों का लक्ष्य पाने के उद्देश्य से उतरी एस एस स्पोर्ट्स की टीम ने 42 रनों पर चार विकेट खोने के बावजूद निर्धारित 40 ओवरों में 8 विकेट पर 288 रन बनाने में सफल हो पाई। इस में जितेश सरोहा ने नाबाद 130 रन, ध्रुव सिंह 45 व विक्रम मेहरा ने 33 रन बनाए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments