Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeखेलनिखिल गौतम के अतिशी शतक से बाल भवन इंटर नेशनल स्कूल ओम...

निखिल गौतम के अतिशी शतक से बाल भवन इंटर नेशनल स्कूल ओम नाथ सूद क्रिकेट के क्वार्टर फाइनल में

संवाददाता, दिल्ली दर्पण टीवी

नई दिल्ली। निखिल गौतम के मात्र 64 गेंदों पर सात छक्कों व 12 चौकों की मदद से बनाए गए विस्फोटक 118 रन व अर्पित राणा के 81 गेंदों पर एक छक्के व आठ चौकों की मदद से बनाए गए शानदार 73 रनो की बदोलत बाल भवन इंटर नेशनल स्कूल, द्वारका की टीम सोमवार को शिवाजी कॉलेज मैदान पर खेले गए 31वें अखिल भारतीय हितकारी ओम नाथ सूद मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट में वेस्ट दिल्ली क्रिकेट एकडेमी को 47 गेंदे शेष रहते हुए आठ विकेट से धराशायी कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। मुख्य अतिथि वासदेव गंभीर ने कुबेर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार निखिल गौतम को जबकि पारकी सांत्वना पुरस्कार अक्षय सैनी को प्रदान किया।

पहले खेलते हुए वेस्ट दिल्ली क्रिकेट एकडेमी ने निर्धारित 40 ओवरों में सात विकेट पर 246 रन बनाए। इस में अक्षय सैनी के 71 गेंदों पर तीन छक्कों व छ: चौकों की मदद से बनाए गए 93 रन, प्रदीप मलिक के 85 गेंदों पर पांच छक्कों व सात चौकों की मदद से बने 86 रन शामिल हैं। अभिषेक खंडेलवाल व अमनदीप जैसवाल ने दो-दो विकेट लिए। मैच का आकर्षण निखिल गौतम व अर्पित राणा के मध्य बनी पहले विकेट के लिए 113 गेंदों पर बने 155 रनो की साझेदारी रही।

टूर्नामेंट कमेटी के सचिव प्रमोद सूद ने दिल्ली सरकार के आदेश का पालन करते हुए टूर्नामेंट को सरकार के आगामी आदेश तक स्थगित करने का निर्णय लिया है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments