Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeब्रेकिंग न्यूज़शाहदरा सिलिंडर ब्लास्ट मामले में पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

शाहदरा सिलिंडर ब्लास्ट मामले में पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार

नेहा राठौर, संवाददाता

नई दिल्ली। बीते मंगलवार को शाहदरा में सिलेंडर फटने से लगी आग के मामले में पुलिस ने एक 50 वर्षीय व्यक्ति और उसके भतीजे को गिरफ्तार किया है। इस घटना के दौरान एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई थी। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों की पहचान आत्मा राम गोयल और मनोज गोयल के रूप में की गई है।

दरअसल, मंगलवार देर रात को एलपीजी गैस सिलेंडर के रिसाव के कारण फरश बाजार इलाके में एक घर में आग लग गई थी, जिसमें मुन्नी देवी और उनके दो बेटों ओम प्रकाश और नरेश समेत बेटी सुनीता की मौत हो गई थी, जबकि उनका एक बेटा लाल चंद आग में बुरी तरह झुलस गया था।

इस पर पुलिस अधिकारी का कहना है कि जिस बिल्डिंग में आग लगी वह आत्मा राम गोयल की थी, उन्होंने घर के सामने वाले भाग को एक दुकान में बदल दिया था, जिसे उनका भतीजा यानी मनोज गोयल गैस स्टोव और सिलेंडर की मरम्मत के लिए इस्तेमाल करता था। अधिकारी ने बताया कि घर में वेंटिलेशन ठीक नहीं था, जिसके कारण आग लगने पर सांस लेना मुश्किल हो गया था।

वहीं, पुलिस के अनुसार आग लगने का कारण बिजली का शार्ट सर्किट माना जा रहा है। इस मामले में दोनों दादा पोते पर अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments