glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

ये उपाय भीषण गर्मी से बचने में करेंगे आपकी मदद

ब्यूरो रिपोर्ट, दिल्ली दर्पण टीवी

दिल्ली में बढ़ती भीषण गर्मी के कारण लोगों का जीना दुष्वार होता जा रहा है। पहले के मुकाबले दिल्लीवालों को अधिक गर्मी का सामना करना पड़ रहा है। बात करें बीते वर्षों की तो दिल्ली का तापमान 48 डिग्री के पार हो गया है, जिसके कारण लोगों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना भी करना पड़ता है। ऐसे में अगर आपने धूप के थपेड़ों से बचने के लिए अभी तक कोई इमतज़ाम नहीं किए है तो यह खबर आपके लिए है। आज हम आपको गर्मी से बचने के लिए कुछ उपाय बताने जा रहे है जिससे आप इस चिलचिल्लाती गर्मी से बच सकेंगे-

ठंड एवं गर्मी से बचना

अगर आप किसी ऐसी जगह में है जहा पर एसी चलता है या बहुत ठंड महसुस हो रही है तो अचानक से गर्मी में जाने से बचे। इससे शरीर का तापमान सामान्य रहेगा और गर्मी से होने वाली परेशानी से भी बचा जा सकेगा।

ज़्यादा के ज़्यादा लिक्विड का सेवन

गर्मी से बचने के लिए अपने आहार में ज़्यादा से ज़्यादा लिक्विड का सेवन करें। ऐसा करने से शरीर में पानी की मात्रा बढ़ेगी जिससे गर्मी से होने वाली समस्या से बचा जा सकेगा।

पीक टाईम में धुप में ना जाए

गर्मी से बचने के लिए पीक टाईम यानी धुप में निकलने से जितना हो सके खुद को बचाए। एसा करने से ने केवल गर्मी से बचा जाएगा बल्कि सूरज से निकलने वाले किरणों से आपकी त्वचा का भी बचाव होगा।

छाते का करें इस्तेमाल

यदि किसी कारण से आपको बाहार जाने पड़ रहा है तो छाते का इस्तेमाल करना ना भूले जिससे सूरज से निकलने वाली डायरेक्ट धुप से आपका बचाव होगा।

ढ़िले कपड़ें पहने

मौसम चाहे कोई भी हो काम के लिए बाहार जाना तो आम बात है। ऐसे में टाईट कपड़ें पहनने से भी हिट स्ट्रोक यानी लूं लगने की संभावना बढ़ जाती है। ऐसे में कॉटन यानी सूती कपड़े पहनना ही सही माना जाता है। साथ ही आंखों को भी धुप से बचाने के उपाय अपनाए और सनस्क्रिन लोशन का इस्तेमाल करना ना भुले।

हल्कि डाइट ही उत्तम

गर्मी से बचने के लिए डाइट पर भी खास ख्याल देना ज़रूरी है। अपको बता दें कि हिट स्ट्रोक से बचने के लिए अपनी डाइट में हल्का भोजन और प्रोटिन युक्त चीज़ो का ही सेवन करें जिससे शरीर को ठंडक का एससास होगा और मौसम से होने वाली परेशानी से भी बचा जा सकेगा।

चाय, कॉफि, चीनी का कम इस्तेमाल

ग्रमी के मौसम में चाय, कॉफि या चीनी का अधिक इस्तेमाल करने से भी हिट स्ट्रोक का खतरा बढ़ जाता है क्योंकि इनमें कैफिन की अधिक मात्रा पाई जाती है जिससे शरीर को काफी नुकसान हो सकता है। ऐसे में अपनी डाइट में हेल्दी चीज़ों को शामिल करें।

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored