glam orgy ho spitroasted.pron
total italian perversion. jachub teens get pounded at orgy.
site

शानदार तरीके से हुआ उत्तराखंडी-उत्तरायणी समिति की घुघुती स्मारिका के तृतीय अंक का विमोचन

द्वारका के दीन दयाल उपाध्याय कॉलेज के सभागार में आयोजित समारोह में राष्ट्रीय स्वयं सेवक-संघ के जाने-माने सचेतक, शिक्षा क्षेत्र, उद्योग जगत के उद्यमी, वरिष्ठ-समाजसेवी, खेल जगत के प्रतिभा संपन्न हस्तियां, साहित्यक-कलाकारो के अलावा उत्तराखंड सरकार से संबधित राजपत्रित व ख्याति प्राप्त पदाधिकारियो एवं सुप्रसिद्ध शख्सियतों ने दी अपनी गरिमामयी उपस्थिति 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो
नई दिल्ली।
द्वारका सेक्टर-3 दीन दयाल उपाध्याय कॉलेज के सभागार में द्वारका उत्तराखंडी-उत्तरायणी समिति की घुघुती स्मारिका के तिर्तीय अंक का विमोचन समारोह बेहद भव्य व शानदार तरीके से सम्पन्न हुआ। इस स्मारिका का विमोचन कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रोफेसर अनुराग मिश्रा ने किया। दीप प्रज्वलन उपरांत भारतीय संस्कृति के मुताबिक कार्यक्रम की शुरुआत उत्तराखंडी संस्कृति से जुडी नंदा देवी की झांकी व गणेश वन्दना से की गयी l

यह भी पढ़ें-  जाने अनजाने में किशोर ने गंवाई जान, ट्रक के पहिये के निचे कुचला गया सर

समारोह में राष्ट्रीय स्वयं सेवक-संघ के जाने माने सचेतक, शिक्षा क्षेत्र, उद्योग जगत के उद्यमी, वरिष्ठ-समाज सेवी, खेल जगत के प्रतिभा संपन्न हस्तियां, साहित्यक-कलाकारो के अलावा उत्तराखंड सरकार से संबधित राजपत्रित व ख्याति प्राप्त पदाधिकारियो एवं सुप्रसिद्ध शख्सियतों ने अपनी गरिमामयी उपस्थिति दी। पत्रिका विमोचन-समारोह में उत्तराखंड संस्कृति और पर्यटन के निर्देशक बसंत सिंह बिष्ट, कॉमन वेल्थ खेल के स्वर्ण-पदक विजेता दिनेश उनियाल, गढ़वाल हितकारी सभा के अध्यक्ष अजय बिष्ट, लेखक एवं समाजसेवी देविन्दर जोशी, उद्योग जगत से धर्मदेव चौधरी, भूपेंद्र सिंह, राम निवास, अजय सिंह, संजय बरवाल वजीर सिंह, सतपाल के अलावा द्वारका-(ए) निगम पार्षद निकिता शर्मा ने शिरकत की । समिति उपाध्यक्ष मीना पतियाल ने इस तृतिया स्मारिका विमोचन व कार्यक्रम को सार्थक बनाने के लिए संयोजकों को प्रमुख तौर पर बधाई का पात्र बताया ।


इस अवसर पर मुख्य अतिथि प्रोफेसर अनुराग मिश्रा ने भविष्य में इस तरह के सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति के लिए दीन दयाल उपाध्याय कॉलेज द्वारा हर संभव सहयोग व सहायता प्रदान देने का आश्वासन दिया l डीयूयूएस के अध्यक्ष त्रिलोक प्रसाद जोशी, डीयूयूम चेयरमैन प्रेम सिंह रावत एवं स्मारिका पत्रिका के संपादक राजेंद्र सिंह के अभिभाषण उपरांत मुख्य अतिथि एवं मेहमानों के स्वागत के लिए समिति के पदाधिकारियों ने स्मृति चिह्न और वस्त्र पट्टिका भेंट की गई । भगवत मनराल टीम ने उत्तराखण्डी लोक संस्कृति के लोकप्रिय गीत-संगीत पर शानदार नृत्य प्रस्तुतिकरण द्वारा विशेष तौर पर समारोह की विशेषता को बढ़ावा देकर वहां उपस्थित सभी लोगों को वहा-वाही करने पर मजबूर कर दिया । कार्यक्रम के अंतिम चरण मे उपस्थित जनों ने आगामी समय में इस पत्रिका विमोचन को सार्थकता देने के लिए संयोजित तरीके से काम करने पर बल दिया ।

इस अवसर पर उत्तराखंडी उत्तरायणी समिति के चैयरमेन प्रेम सिंह रावत ने कहा कि उन्होंने स्मारिका के विमोचन पर आसपास के उत्तराखंड समाज के सभी लोगों को आमंत्रित किया था। उनका कहना था कि समाज के लोगों ने कार्यक्रम में बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। उन्होंने बताया कि इस विमोचन में कला संस्कृति से कई कार्यक्रम प्रस्तुत किये गए।
संगठन के अध्यक्ष टीपी जोशी ने कहा कि स्मारिका में प्राचीन मंदिरों के साथ ही उत्तरखंड के विकास पर विशेष जोर दिया गया है। उन्होंने कहा कि इस स्मारिका में संगठन के सभी सदस्यों के नाम अंकित है। उन्होंने सभी आगुन्तकों को आस्वस्त किया कि जल्द ही यह स्मारिका उनके हाथों में होगी। संगठन की उपाध्यक्ष मीणा भंडारी पटियाल ने कहा कि कार्यक्रम में 1500 से अधिक समाज के लोगों ने शिरकत की। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में कार्यक्रम को और शानदार तरीके से किया जाएगा। कुल मिलाकर द्वारका उत्तराखंडी उत्तरायणी समिति की पत्रिका घुघूती के तृतीय अंक का विमोचन समारोह अपने-आप में सार्थकमयी स्वरूप धारण किए नजर आया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

टिप्पणियाँ
Loading...
bokep
nikita is hot for cock. momsex fick meinen arsch du spanner.
jav uncensored