Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअन्यAkhada bani Train : मुंबई लोकल ट्रेन में भिड़ गईं महिलाएं,...

Akhada bani Train : मुंबई लोकल ट्रेन में भिड़ गईं महिलाएं, मारे चाटे और खींचने लगीं बाल, वीडियो वायरल

वीडियो में यात्रियों से खचाखच भरी बोगी में तीन महिलाएं आपसी में लड़ती और एक-दूसरे के बाल खींचती नजर आ रही हैं। एक लड़की गुस्से में अधेड़ महिला को चाटा जड़ती है और उसे खींचकर मारने लगती है। 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

मुंबई लोकल ट्रेन की लेडीज कोच में तीन महिलाओं की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। 31 सेकेंड के इस वीडियो को रोड्स ऑफ मुंबई नाम के पेज से ट्विटर पर शेयर किया गया है। वीडियो को 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 800 से ज्यादा बार रीट्वीट किया गया है।

वायरल वीडियो में यात्रियों से खचाखच भरी बोगी में तीन महिलाएं आपसी में लड़ती और एक-दूसरे के बाल खींचती नजर आ रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की गुस्से में अधेड़ महिला को चाटा जड़ देती है और उसे खींचकर मारने लगती है। इस बीच तीसरी महिला इसमें शामिल हो जाती है और वह उस लड़की को पीटने लगती है।

बीच बचाव में आए यात्री

ट्रेन में सवार यात्री बीच बचाव में आते हैं लेकिन लड़ाई रुकने का नाम नहीं लेती। एक महिला यात्री को यह कहते सुना जा सकता है कि ‘अरे आंटी छोड़ो!’… लड़ाई के बीच दूसरी महिलाएं अपनी सीट से खड़ी हो जाती हैं और अपना बचाव करने लगती हैं। वहीं, कुछ पैसेंजर इस मारपीट का वीडियो रिकॉर्ड करने में जुट जाते हैं। थोड़ी देर में मामला शांत होता नजर आता है।

यूजर्स ने घटना की निंदा की

सोशल मीडिया यूजर्स ने इस घटना की कड़ी निंदा की है। एक शख्स ने लिखा कि सभ्य समाज में यह शोभा नहीं देता। कई लोगों ने इस पर रेलवे प्रशासन से सख्त ऐक्शन लेने की मांग की है। मालूम हो कि कुछ दिनों पहले भी मुंबई लोकल ट्रेन में महिलाओं के बीच लड़ाई हुई थी। वायरल वीडियो में महिलाएं एक-दूसरे पर हमले करते और बाल खींचते नजर आ रही थीं। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments