Saturday, April 27, 2024
spot_img
HomeMCD ELECTION Delhi MCd Election : बेटे के बीजेपी से टिकट मांगने वाले वायरल...

 Delhi MCd Election : बेटे के बीजेपी से टिकट मांगने वाले वायरल बायोडेटा पर भड़के धर्मपाल लाकड़ा, सिरे से नकारा  

विधायक ने बताया विपक्ष का षड्यंत्र तो बेटे नवीन लाकड़ा ने बताया मजाक, बीजेपी से कोई नाता न होना बताकर आम आदमी के प्रति बताया निष्ठावान कार्यकर्ता

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

नई दिल्ली। एमसीडी चुनाव की घोषणा होते ही मुख्य प्रतिद्वंदी पार्टी बीजेपी और आम आदमी पार्टी में खेल होना शुरू हो गया है। टिकट ने मिलने पर पार्टी पर आरोप लगाकर दूसरी पार्टी से तो टिकट मांगने की खबरें तो बहुत सुनी हैं, बाप बेटे के अलग-अलग पार्टी से चुनाव लड़ने की भी ख़बरें सियासी हलके में दौड़ती हैं पर इन चुनाव में एक अनोखा मामला सामने आया है। दरअसल मुंडका विधानसभा क्षेत्र से आप विधायक धर्मपाल लाकड़ा के बेटे नवीन लाकड़ा के बीजेपी से टिकट मांगने का बॉयोडाटा खूब वायरल हो रहा है। इस मामले को लेकर जब दिल्ली दर्पण टीवी ने धर्मपाल लाकड़ा और उनके बेटे से बातचीत की तो उन्होंने मामले को सिरे से नकार दिया। उनका कहना था कि उनका बीजेपी से कोई नाता नहीं है।

मामले को लेकर धर्मपाल लाकड़ा का कहना है यह सब विपक्ष का षडयंत्र है। वह आम आदमी पार्टी के हैं और उसके ही रहेंगे। उन्होंने अपने बेटे से भी इस मामले में पूछने की बात बताई। उन्होंने बताया कि उनके बेटे ने भी बीजेपी से किसी तरह के संबंधों को नकार दिया है। जब नवीन लाकड़ा  से बात की गई तो उन्होंने इसे कोरा झूठ करार दिया। उन्होंने बताया कि उनकी फेसबुक पर आम आदमी पार्टी के फोटो लगे हैं। उनका कहना है कि उनके साथ किसी ने मजाक किया है।

ऐसे में प्रश्न उठता है कि आखिर इस तरह से नवीन लाकड़ा का बॉयोडाटा बनाकर किसने वायरल कर दिया ? कहीं धर्मपाल लाकड़ा के परिवार को बदनाम करने का कोई षड्यंत्र तो नहीं चल रहा है। या फिर आम आम आदमी को कमजोर दिखाने की चाल तो नहीं चली जा रही है ?

दरअसल  किसी भी चुनाव में एक दूसरी पार्टी को कटघरे में खड़े करने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपनाये जाते हैं।  दिल्ली एमसीडी चुनाव में भी यही सब शुरू हो गया है। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments