Friday, April 26, 2024
spot_img
HomeMCD ELECTIONDelhi MCD Election : वजीरपुर विधानसभा के सावन पार्क में गंदगी बना...

Delhi MCD Election : वजीरपुर विधानसभा के सावन पार्क में गंदगी बना चुनावी मुद्दा !

गंदगी को लेकर बीजेपी पर मुखर लोग, बीजेपी की प्रत्याशी सोनिया देवराज कोहली को झेलनी पड़ रही है पूर्व पार्षद की खामियां, लोग आदमी पार्टी को भी ले रहे हैं आड़े हाथ 

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो 

दिल्ली एमसीडी चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ लिया है। राजनीतिक दलों ने चुनाव जीतने के लिए अपने हथकंडे अपनाने शुरू कर दिए हैं। पदयात्राओं और जनसभाओं का दौर शुरू हो गया है। नेता भले ही चुनाव प्रचार में अपनी पार्टी की उपलब्धियां गिना रहे हों पर लोग अपनी समस्याओं को गिनने में पूरी तरह से सभी दलों पर मुखर हो रहे हैं। 


दिल्ली दर्पण टीवी ने जब वजीरपुर विधानसभा के सावन पार्क यानी कि वार्ड 66 में जाकर समस्यायों को लेकर जायजा लिया तो लोग गंदगी को लेकर न केवल बीजेपी बल्कि आम आदमी पार्टी पर भी बिफर पड़े। गंदगी को लेकर जहां लोग यहां से पार्षद रहीं मंजू खंडेलवाल को कोस रहे हैं वहीं आम आदमी पार्टी को भी नहीं बख्श रहे हैं। कांग्रेस का तो लोग नाम ही नहीं ले रहे हैं। बीजेपी प्रत्याशी सोनिया देवराज कोहली के लिए समस्या यह आ खड़ी हुई है कि पूर्व पार्षद की खामियां उनको फेस करनी पड़ रही है। स्थानीय लोग पूर्व पार्षद की नाकामी को लेकर बीजेपी को टारगेट कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि इलाके में साफ सफाई की बड़ी समस्या है। हर समय नालियां गंदगी से भरी रहती हैं जो अक्सर बीमारी का कारण बनती हैं। लोग यहां की समस्याओं के लिए पूर्व पार्षद को जिम्मेदार ठहराते हुए अपना रोष व्यक्त कर रहे हैं। 

चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों के बारे में लोगों का कहना है कि सभी नेता चुनावों के समय कई तरह के दावे और वादे करते हैं लेकिन चुनावों के बाद उन सभी वादों को नजरअंदाज कर दिया जाता है। ऐसा ही आरोप लोग पूर्व पार्षद पर भी लगा रहे हैं।  विकास के नाम पर क्षेत्र की जनता को सिर्फ और सिर्फ गंदगी से सनी नालियां और कूड़े का अंबार ही मिला है, जिसको लेकर लोगों में बड़ा आक्रोश देखा जा रहा है। 

दरअसल सावन पार्क यानी कि वार्ड 66 आम आदमी पार्टी ने चित्रा विद्यार्थी को चुनावी समर में उतारा है तो बीजेपी ने सोनिया देवराज कोहली और कांग्रेस ने ममता वर्मा अपना प्रत्याशी बनाया है। अब देखना है की समस्याओं को लेकर मुखर हो रहे लोग समस्याओं को देखते हुए वोट करेंगे या फिर जाती धर्म के नाम पर बंट जाएंगे। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments