Sunday, April 28, 2024
spot_img
HomeMCD ELECTIONDelhi MCD Election : सोशल मीडिया पर विज्ञापन जारी कर मतदाताओं को...

Delhi MCD Election : सोशल मीडिया पर विज्ञापन जारी कर मतदाताओं को पैसे लेने के लिए उकसा रहीं आप प्रत्याशी मनीषा जसवीर कराला !

चुनावी प्रचार में उत्पात मचाती देखी जा रही रानी खेड़ा वार्ड से आप प्रत्याशी की टीम, अकड़ कर मान रहे हैं वोट, आप विधायक के काम न कराने के चलते लोगों की नाराजगी का भी करना पड़ रह है सामना

दिल्ली दर्पण टीवी ब्यूरो
मुंक़डा विधानसभा क्षेत्र के रानी खेड़ा वार्ड से आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं मनीषा जसवीर कराला मतदाताओं को प्रत्याशियों से पैसे लेने के लिए उकसा रही हैं। अपने फेसबुक पेज पर मनीषा जसवीर कराला ने मतदाताओं को दूसरे प्रत्याशियों से पैसे लेने के लिए बाकायदा एक विज्ञापन भी लगा रखा है। इस विज्ञापन में मनीषा जसवीर कराला ने लिख रखा है कि चुनाव से पहले दूसरी पार्टियां पैसा बांटने आएंगी, उन्हें पैसे लेने से मना मत करना चुप के से ले लेना।


जगजाहिर है कि किसी प्रत्याशी द्वारा मतदाताओं को पैसे लेने के लिए उकसाना न केवल भ्र्ष्टाचार के दायरे में आता है बल्कि आचार संहिता का भी उल्लंघन है। आम आदमी पार्टी की यह प्रत्याशी ऐसी टीम को लेकर चुनाव प्रचार कर रही हैं जो सड़कों पर उत्पात मचाती दिखाई दे रही है।
मतदाताओं को पैसे मांगने वाले विज्ञापन में मनीषा जसवीर कराला यह तो लिख रही हैं कि आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार है उसके पास देने के लिए पैसे नहीं हैं पर चुनाव प्रचार में वह अपने समर्थकों से अपनी टीम पर पुष्प वर्षा करा रही हैं। मतलब वह वोट के लिए पैसे देने में विश्वास रखती हैं। चुनाव प्रचार करते हुए एक वीडियो में मनीषा जसवीर कराला अपनी टीम के साथ उत्पाती माहौल में आगे बढ़ रही हैं। इस वीडियो में फ़िल्मी स्टार रणवीर सिंह से यह कहते सुना जा सकता है कि पता है कौन आने वाला है ?सूर्यवंशम। उसके तुरंत बाद मनीषा जसवीर कराला और उसके पति अपनी टीम के साथ अकड़ के साथ चलते दिखाई देते हैं। मतलब मनीषा जसवीर कराला घमंड भरी भाषा में चुनाव प्रचार कर रही हैं। मनीषा जसवीर कराला के इस तरह से प्रचार करने से क्षेत्र के लोग नाराज देखे जा रहे हैं।

बात कट्टर ईमानदार की और आप प्रत्याशी करा रही हैं पुष्प वर्षा 

अकड़ के साथ वोट मांग रही हैं मनीषा जसवीर कराला 

वैसे भी मुंडका विधानसभा क्षेत्र में काम न होने की वजह से आप विधायक धर्मपाल लाकड़ा से लोग नाराज देखे जा रहे हैं। गत दिनों धर्मपाल लाकड़ा के बेटे विकास लाकड़ा के बीजेपी से पार्षद का टिकट मांगने के लिए बीजेपी ऑफिस में उनके बायोडाटा के पहुंचने की बात सामने आई थी। यह मामला बाकायदा वायरल भी हुआ था। इन सब बातों का असर मनीषा जसवीर कराला के चुनाव पर भी पड़ रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments