Wednesday, May 15, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi : सुकेश ने पत्र लिखकर कई नेताओं के वाट्सएप चैट के...

Delhi : सुकेश ने पत्र लिखकर कई नेताओं के वाट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट किए लीक, 15 करोड़ के लेन-देन का भी दावा

ठगी के मामले में मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने इस बार पत्र के साथ वाट्सएप चैट के कई स्क्रीनशाट जारी किए हैं। उसने अपने वकील के जरिये गृहमंत्री देश के मुख्य न्यायाधीश दिल्ली के उपराज्यपाल सीबीआइ व ईडी को पत्र लिखा है।

नई दिल्ली । ठगी के मामले में मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने इस बार पत्र के साथ वाट्सएप चैट के कई स्क्रीनशाट जारी किए हैं। उसने अपने वकील के जरिये गृहमंत्री, देश के मुख्य न्यायाधीश, दिल्ली के उपराज्यपाल, सीबीआइ व ईडी को पत्र लिखा है। पत्र में दावा किया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन व टीआरएस नेताओं और उसके बीच 15 करोड़ रुपये के लेनदेन को लेकर जो बातचीत हुई थी, वह उसके स्क्रीनशाट हैं।

TRS के नेता को दिए थे 15 करोड़

उसने पत्र में छह स्क्रीनशाट लगाए हैं, जिसमें से चार टीआरएस नेता के हैं, जबकि दो स्क्रीनशाट एक नंबर के हैं। पत्र में कहा है वह नेताओं से उनके शाटकट नाम से बात करता था। दावा किया मुख्यमंत्री व सत्येंद्र जैन से उसकी वाट्सएप पर बात हुई थी, जिसके बाद हैदराबाद में टीआरएस के एक नेता को 15 करोड़ रुपये दिए थे। उसने कहा कि आप नेताओं व टीआरएस नेताओं के बीच घनिष्ठ संबंध हैं। उसने गृहमंत्री समेत जांच एजेंसियों से मांग कि वह स्क्रीनशाट पर संज्ञान लेकर उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करें जिन्होंने उससे रकम ली थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments