Monday, May 20, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi : ABVP ने नरगिस हत्या मामले को लेकर पुलिस को सौंपा...

Delhi : ABVP ने नरगिस हत्या मामले को लेकर पुलिस को सौंपा ज्ञापन, महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग


नई दिल्ली । मालवीय नगर स्थित श्री अरबिंदो महाविद्यालय के पास युवती की हत्या में आरोपित को कठोरतम दंड सुनिश्चित कराने के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने मालवीय नगर थाने में एसएचओ एवं एसीपी को ज्ञापन सौंपा। साथ ही अभाविप ने विश्वविद्यालय परिसर में छात्राओं के विरुद्ध बढ़ती इस प्रकार की घटनाओं पर अंकुश लगाने और महिला सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग भी दिल्ली पुलिस से की।

श्री अरविंदो महाविद्यालय इकाई की सह मंत्री नंदिनी राय (अभाविप) ने कहा कि दिल्ली विश्वविद्यालय देश के सबसे प्रतिष्ठित विश्वविद्यालयों में से एक है, जहां हर साल हजारों छात्र- छात्रा उत्तम भविष्य के सृजन करने हेतु प्रवेश लेते हैं, लेकिन इस प्रकार की आपराधिक वारदातें ऐसे छात्र-छात्राओं में असुरक्षा की भावना पैदा करने वाली हैं। यह वारदात संपूर्ण दिल्ली विश्वविद्यालय समुदाय के लिए अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है।

मामले में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पुलिस प्रशासन से इसकी जांच कर अपराधी को कठोरतम दंड दिलाने की अपील करती है। इससे न केवल मृत छात्रा को न्याय मिलेगा बल्कि विश्वविद्यालय परिसर का माहौल खराब करने वाले अराजक तत्वों के लिए एक कठोर उदाहरण स्थापित होगा। साथ ही अभाविप की ओर से विश्वविद्यालय परिसर में प्रत्येक कालेज के निकट एक पीसीआर वैन की तैनाती की मांग भी की गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments