Monday, May 20, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi Assembly Session : AAP विधायक का दिल्ली LG को चैलेंज, 'मेरे...

Delhi Assembly Session : AAP विधायक का दिल्ली LG को चैलेंज, ‘मेरे सामने चुनाव लड़ें, जमानत जब्त न हो जाए तो कहना’


Delhi Vidhan Sabha Satra: मोहिन्दर गोयल ने बीजेपी विधायक अभय वर्मा की चुनौती को स्वीकार करते हुए कहा कि मैं अपनी विधानसभा से इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं। एलजी चुनाव लड़के दिखाएं। जमानत जब्त करा दूंगा। 

 

Delhi News : देश की राजधानी दिल्ली की विधानसभा विशेष सत्र के दौरान बुधवार को सदन में AAP विधायक मोहिन्दर गोयल ने दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को बड़ी चुनौती दी। उन्होंने कहा कि ‘एलजी साहब में हिम्मत है तो मेरी विधानसभा सीट से चुनाव लड़कर दिखाएं। उन्होंने अपनी वहां से चुनाव लड़ने का उन्हें प्रस्ताव भी दिया। 

‘मैं खुद इस्तीफा देने के लिए तैयार’

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के विधायक अभय वर्मा द्वारा विधानसभा चुनाव नए सिरे से कराने के सुझाव का जवाब देते हुए कहा कि आप किसी भी सीट से चुनाव करा लें। मैं खुद इस्तीफा देने को तैयार हूं। अगर एलजी चुनाव लड़ना चाहें तो मेरी सीट से आ जाएं। वे देश की सबसे बड़ी पार्टी के सिम्बल पर चुनाव लड़ लें। उनकी जमानत जब्त हो जाएगी। 

‘काम पूरा नहीं हो पा रहा है’

वहीं, आप विधायक दुर्गेश पाठक ने अपने विधानसभा क्षेत्र में सीवर लीकेज और पेयजल सहित 56 कार्यों का जिक्र किया, जिस पर काम रुके पड़े हैं। हर काम 5 लाख से 15 लाख रुपये के हैं, लेकिन काम नहीं हो पा रहे हैं। ये सभी विकास के काम किसी न किसी स्टेज में रुके हुए हैं। बीजेपी विधायक अयय माहवर से पूछ लीजिए। उन्होंने खुद मुझे फोन कर बताया कि कुछ कर ​लीजिए आप अपने क्षेत्र में पानी की समस्या दूर करा लीजिए। 


सदन में मौजूद रहे मुख्य सचिव

बता दें कि आज सुबह 11 बजे से दिल्ली विधानसभा का दो दिवसीय विशेष सत्र जारी है।  उन्होंने कहा कि आज विधानसभा का सत्र चल रहा है और एक भी अधिकारी नहीं है।  यह शर्म की बात है। यह सुनिश्चित होना चाहिए कि जब भी विधानसभा सत्र हो मुख्य सचिव और सभी अधिकारी भी यहां मौजूद रहें। इससे पहले आप विधायक ऋतुराज गोविंद ने कहा था कि भारतीय जनता पार्टी ने काम में बाधा डालने की रणनीति पर पुनर्विचार नहीं किया तो अभी वह 25 साल से सत्ता से दूर है।  यही हाल रहा तो केंद्र में सत्ताधारी पार्टी को राजधानी की जनता ऐसी सजा देगी कि कभी दिल्ली में सत्ता में नहीं आ पाएगी।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments