Sunday, May 19, 2024
spot_img
Homeअन्यएडवोकेट विष्णु शर्मा ने मोतीनगर थाने में उदय निधि के खिलाफ दर्ज कराया मामला 

एडवोकेट विष्णु शर्मा ने मोतीनगर थाने में उदय निधि के खिलाफ दर्ज कराया मामला 

सनातन धर्म के अनुयायियों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप 

दिल्ली दर्पण ब्यूरो 

नई दिल्ली। एडवोकेट विष्णु शर्मा ने दिल्ली के मोती नगर पुलिस स्टेशन में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदय निधि स्टालिन के सनातन धर्म के खिलाफ गलत टिप्पणी करने पर मामला दर्ज कराया है। 

विष्णु शर्मा ने रिपोर्ट में कहा है कि उदयनिधि स्टालिन का 3 सितम्बर को एक सार्वजनिक संबोधन में दिए गए विवादित बयान विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों, इलेक्ट्रॉनिक मीडिया, समाचार चैनलों, नए पत्रों आदि के माध्यम से व्यापक रूप से प्रसारित किए गए हैं, जिससे मुझे बहुत पीड़ा और परेशानी हो रही है। मेरे जैसे सनातन धर्म के अनुयायी उदय निधि के इस बयान से बहुत आहत हैं। 

उन्होंने कहा है कि दुनिया भर में 100 करोड़ लोग सनातन धर्म का पालन करते हैं, जो दुनिया भर में अरबों लोगों द्वारा प्रचलित एक प्रमुख और प्राचीन धार्मिक विश्वास प्रणाली है। इस शिकायत का सार उदयनिधि द्वारा दिए गए बेहद अशोभनीय और पूर्वाग्रह पूर्ण बयान हैं, जिसने मुझे और सनातन धर्म के सभी अनुयायियों को आहत किया है। 

उन्होंने कहा है कि विभिन्न मीडिया आउटलेट्स के माध्यम से व्यापक रूप से प्रसारित किए गए एक संबोधन में उदयनिधि ने ऐसे बयान दिए जो स्पष्ट रूप से उत्तेजक, भड़काऊ, अपमानजनक और सनातन धर्म के प्रति भड़काने वाले थे। उन्होंने आगे बढ़कर हिंदू धर्म के अनुयायियों के विनाश का आह्वान किया, जिससे कलह और धार्मिक शत्रुता को बढ़ावा मिला।

उन्होंने कहा है कि उदयनिधि स्टालिन के शब्द स्पष्ट रूप से हिंदू समुदाय की गहरी धार्मिक मान्यताओं का अपमान करते हैं  उन्होंने कहा है कि न्याय, निष्पक्षता और कानून के शासन के मूल्यों को कायम रखते हुए, मुझे विश्वास है कि दिल्ली पुलिस यह सुनिश्चित करने के लिए तत्काल और उचित कार्रवाई करेगी कि उदयनिधि स्टालिन को कानून के अनुसार उनके कार्यों के लिए जवाबदेह ठहराया जाए।  

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments