Monday, May 20, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi Politics : अरविंदर सिंह लवली ने ​दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष का ग्रहण...

Delhi Politics : अरविंदर सिंह लवली ने ​दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष का ग्रहण किया पदभार, जोश में दिखे पार्टी कार्यकर्ता

Delhi News: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) कांग्रेस (Congress) की कमान पार्टी के वरिष्ठ नेता अरविंदर सिंह लवली (Arvinder Singh Lovely ) ने आज आधिकारिक रूप से पदभार ग्रहण किया । इस दौरान कांग्रेस के अलग-अलग गुटों के नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे । लंबे अरसे बाद कांग्रेस के कार्यकर्ता जोश में दिखाई दिए।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी अरविंदर सिंह लवली द्वारा स्वीकार करने पर खुशी जाहिर की है। पार्टी की आर से जारी बयान में कहा गया है कि हमें उम्मीद है आपके नेतृत्व में दिल्ली कांग्रेस फिर से बुलंदियों को छूएगी।

कुशासन से मुक्ति दिलाने के लिए कांग्रेसी आएं आगे

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी स्वीकार करने के तत्काल बाद अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि मैं सभी कांग्रेसजनों का सर झुका के धन्यवाद करना चाहता हूं, जो जिम्मेदारी और विश्वास आपने मुझ पर दिखाया है, उसे हम अच्छे से पूरा करने की कोशिश करेंगे । उन्होंने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि हमें केवल कांग्रेस को मजबूत करने की जरूरत नहीं है, बल्कि देश को कुशासन से मुक्ति दिलाने के लिए हमें संघर्ष करने की जरूरत है ।

राहुल गांधी की मुहिम में सभी बनें भागीदार

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि, मैं देश के तमाम लोगों से अपील करना चाहता हूं कि देश बचाने के लिए राहुल गांधी जी जो भारत जोड़ों यात्रा कर रहे हैं, जिस ख्यालात और सोच के साथ वो निकले हैं, उसमें आप सभी भागीदार बनें. इस मौके पर दिल्ली कांग्रेस के पूर्व सांसद संदीप दीक्षित ने दिल्ली की जनता और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते पार्टी को मजबूत बनाने के लिए आगे आने की अपील की. उन्होंने कहा कि एक बार फिर सभी कांग्रेसियों को मिलकर काम करना होगा. खास बात यह है कि लवली के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पार्टी के कार्यकर्ता जोश में दिखाई दिए. इतना ही नहीं, गुरुवार को कांग्रेस के मंच पर पार्टी के अलग सभी वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments