Thursday, May 2, 2024
spot_img
Homeअन्यBJP नेता ने दिल्ली के सीएम पर साधा निशाना, कहा- 'AAP सरकार...

BJP नेता ने दिल्ली के सीएम पर साधा निशाना, कहा- ‘AAP सरकार प्रदूषण पर कम और विज्ञापन पर ज्यादा करती है खर्च

Delhi Politics: बीजेपी नेता आशीष सूद (Ashish Sood) का आरोप है कि विज्ञापन पर जनता की कमाई को खर्च करना योजना की सफलता है तो इसे पंजाब में लागू क्यों नहीं करते?

Delhi News: दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के नेता और एमसीडी में सदन के पूर्व नेता आशीष सूद ((Ashish Sood)) ने दिल्ली पर हमला बोला है। उन्होंने दावा किया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) सरकार का गवर्नेंस मॉडल केवल विज्ञापन पर आधारित है। दिल्ली देश की राजधानी है। देश की राजधानी में प्रदूषण के कारण दिल्लीवासियों की उम्र 10 साल तक कम हो रही है।  जबकि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार सिर्फ झूठे वादे और सिर्फ प्रचार करती रहती है। 

उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने साल 2020-21 और 2021-22 के दौरान बायो डिकंपोजर के छिड़काव वाली योजना के प्रचार के लिए विज्ञापनों पर 23 करोड़ रुपये खर्च किए, जबकि सिर्फ 68 लाख रुपये के बायो-डीकंपोजर का छिड़काव पराली को नष्ट करने के लिए किसानों के हित में हुआ। अगर इस स्तर पर जनता के पैसों की बर्बादी पर भी योजना कारगर है, तो वह इस उपलब्धि को पंजाब सरकार से सांझा क्यों नहीं कर रहे हैं?

भला 14 दिन में 16 किताब कौन पढ़ लेगा?

इससे पहले दिल्ली बीजेपी नेता हरीश खुराना ने आप नेता संजय सिंह के खिलाफ अपने पोस्ट एक्स में लिखा है कि सुना है संजय ​सिंह जेल में 16 किताब पढ़ने के लिए ले के गए हैं। यानी उनको भी पता है की वो 10 से 12 महीने से पहले बाहर नहीं आने वाले। वरना 14 दिन के न्यायिक हिरासत में कौन 16 किताब पढ़ लेगा.’ अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जी का भी जल्द नंबर लगने वाला है. आप भी देख लो कौन सी किताबें पढ़ोगे? बता दें कि ईडी की मांग पर अदालत ने संजय सिंह को 27 अक्टूबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। अदालत ने उन्हें 16 किताबें जेल में ले जाने की इजाजत भी दी है। अदालत के आदेश के बाद आप नेता संजय सिंह को पुलिस की सुरक्षा में कोर्ट से शुक्रवार शाम तिहाड़ जेल लाया गया. उन्हें जेल संख्या दो में जगह रहने के लिए जगह मिली है। संजय सिंह की ईडी रिमांड शुक्रवार को खत्म हो रही थी। इस बात को ध्यान में रखते हुए ईडी ने संजय सिंह को अदालत में पेश किया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments