Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअन्यशाहबाद डेरी में पोधो के चोरी! लग्जरी कार में आये चोर, ...

शाहबाद डेरी में पोधो के चोरी! लग्जरी कार में आये चोर, CCTV कमरे में कैद हुई वारदात ।

गाड़ी में पौधे चोरी कर ले गए चोर
चोरी CCTV  कमरे में रिकॉर्ड

मुकेश राणा, दिल्ली दर्पण टीवी

शाहबाद डेरी, नयी दिल्ली।। राजधानी दिल्ली के रोहिणी और रोहिणी का सेक्टर 11 मानो चोरो के लिए सबसे पसंदीदा जगह बन गया है। शाहबाद डेरी थाना क्षेत्र चोरियों और स्नैचिंग के वारदातों के लिए दिल्ली में खास पहचान बनाने लगा है। पिछले हफ्तों में कई वारदातें इस थाना क्षेत्र में दर्ज हुई है । लेकिन एक्शन कोई नहीं लिया गया, जिसकी वजह से चोरियों का स्तर यहाँ इतना गिर चूका है की चोर अब घरो के बाहर रखे हुए पौधे में चुराने लगे है।

जी हां! यह सत्य है, पूरा मामला है शाहबाद डेरी के एक बुटीक का जहाँ पर ऑक्सीजन और पर्यावरण शुध्दि के लिए पौधे रखे हुए थे। लेकिन चोरो की नज़र से यह पौधे भी नहीं बच पाए। इनको चोरी करने के लिए चोर बकायदा लग्जरी कार से आये , थोड़ी देर रुके और फिर पोधो को चोरी कर ले गए।

लेकिन चोरो को नहीं पता था की ऊपर वाले की नज़र उन पर टिकी हुई है। बुटीक पर लगे हुए CCTV  कैमरे की नज़र में सब कुछ कैद हो गया । चोर साफ़ चोरी करते हुए रिकॉर्ड हो गए।

अब इलाके के लोगो का कहना है की पहले ही चोरी और स्नैचिंग की वारदातों के लिए यह क्षेत्र अव्वल नंबर पर है और अब चोरो ने पौधे चोरी कर के यह भी जाहिर कर दिया की उनको पुलिस और कानून से कोई डर नहीं है, क्योंकि इस क्षेत्र में पुलिस की तरफ से  किसी भी वारदात पर कोई कार्यवाही नहीं होती है ।

पीड़ित अजय धीर ने बताया की पुलिस के लापरवाही की वजह से ही चोरो के हौसले इतने बुलंद हो चुके है की अब घर के बाहर रखे हुए गमले भी सुरक्षित नहीं है। ऐसे में यहाँ पर रहना कितना सुरक्षित है इसका जवाब किसी के पास नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments