Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeमनोरंजनक्यों सीरियस हुई कपिल शर्मा की कॉमेडी ?

क्यों सीरियस हुई कपिल शर्मा की कॉमेडी ?

काॅमेडियन कपिल शर्मा अाैर सुनील ग्राेवर के बीच का विवाद अब थमने का नाम नहीं ले रहा है। खबर है कि सुनील ग्राेवर खुद ताे इस शाे काे छाेड़ने  ही वाले हैं साथ में पूरी टीम यानी अली असगर, कपिल के पुराने दोस्त चंदन प्रभाकर और कपिल को अपना भाई कहने वाली सुगंधा मिश्रा भी इस शाे काे छाेड़ रही हैं। सभी ने शूटिंग से दूरी बना रखी है। अब इनकी जगह कपिल शर्मा शाे में नए चेहरे दिखने वाले हैं। 

खबर है कि सुनील ग्राेवर के साथ पूरी टीम जाने के बाद अब कपिल ने अपने पुराने दाेस्ताें काे शाे में साथ रखने का फैसला लिया है। इसमें सबसे पहले  राजू श्रीवास्तव का नाम सामने अा रहा है।  राजू श्रीवास्तव मूल रूप से कानपुर के रहने वाले हैं अाैर काॅमेडी की दुनिया में उन्हाेंने बेहतरीन मुकाम हासिल कर रखा है।

शो पर पुराने चेहरों में बंपर का किरदार करने वाले किकू शारदा  कपिल के साथ हैं। हालांकि तीसरे चेहरे के रूप में एहसान कुरैशी का नाम सामने अा रहा है। एहसान भी कपिल के साथ शाे कर चुके हैं। 

 खबर है कि कपिल ने एक शूटिंग भी की है।जानकारी के अनुसार इस शूटिंग में कपिल ने अपने पुराने स्टैंडप कॉमेडियन दोस्तों राजू श्रीवास्‍तव, अाैर एहसान कुरैशी के साथ सुनील पाल काे भी साथ में लिया है। इस शूटिंग में नवजोत सिंह सिद्धू भी नजर आए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments