Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeअन्यBJP Delhi President Manoj Tiwari visits Delhi Darpan TV's office

BJP Delhi President Manoj Tiwari visits Delhi Darpan TV’s office

सावन पार्क वार्ड में घायलों और पीड़ितों से मिलाने पहुंचे प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी जैसे ही अस्पताल से बहार निकले अस्पताल के अन्य मरीज भी उन्हें अपनी पीड़ा सुनाने लगे –मनोज तिवारी ने उनकी पीड़ा सुनी पर अपने नेताओं को मदद के निर्देश भी दिए –इसके बाद मनोज तिवारी दिल्ली दर्पण टीवी कार्यालय में भी पहुंचे –उनके साथ नार्थ एमसीडी मेयर, आदेश गुप्ता , स्टेडिंग कमेटी अध्यक्ष बिना बिरमानी , जोन चैयरमेन जोगी राम जैन , सहित तमाम नेता और निगम पार्षद भी दिल्ली दर्पण टीवी कार्यलय में पहुंचे—मनोज तिवारी दिल्ली दर्पण टीवी की टीम से भी मिले और स्टूडियो भी देखा। मनोज तिवारी के साथ अशोक विहार बीजेपी के नेता योगेश वर्मा , सतीश गर्ग ,जिला अध्यक्ष रोशन कैंसल भी थे।करीब एक घंटे तक वे कार्यालय में रहे इस दौरान उन्होंने सावन पार्क बिल्डिंग हादसे के अलावा दिल्ली में हो रहे सीलिंग पर भी दिल्ली दर्पण टीवी के सीएमसडी राजेंद्र स्वामी से चर्चा की।

मनोज तिवारी ने बातों बातों में कई बार इस बात पर भी सहमति जताई की दिल्ली नगर निगम अधिकारी बेलगाम हो चुकें है।  साथ ही मोनेटरिंग कमिटी के काम काज के तरीके पर भी सवाल उठाये।
मनोज तिवारी राजेंद्र स्वामी को दिल्ली दर्पण टीवी और मासिक पत्रिका “अपनी पत्रिका ”  की प्रस्तुतिकरण की भी बेहद सरहानाः  की। और पूरी टीम से साथ फोटो भी खिचवाये और सभी को बढ़ाई और शुभकमनाएं दी।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments