जल बोर्ड की लापरवाही ले सकती है किसी की जान !

Jhilmil – जल बोर्ड की लापरवाही ले सकती है किसी की जान !

कहते हैं जब बीच सड़क पर कोई कहरा गड्ढा अचानक आ जाए तो समझ जाएं कि इलाके में जलबोर्ड सेवा दे रहा है। जी हां जल बोर्ड और दिल्ली में खुदाई का रिश्ता गहरा है। जल बोर्ड और गड्ढे का रिश्ता धुंधला ना पड़ जाए इसी लिए जल्दी ऐसी कोई ना कोई लापरवाही करता रहता है कि खबर बन ही जाती है। ताजा मामला राजीव कैंप का है। जहांदिल्ली जल बोर्ड की लापरवाही से शाहदरा जिले के झिलमिल औद्योगिक क्षेत्र का राजीव कैंप किसी बड़े हादसे की खबर को दावत दे रहा है। दरअसल राजीव कैम्प में दिल्ली जल बोर्ड की पाइप लाइन कई दिनों पहले लीक हो गयी थी । जिसकी स्थानीय लोगों ने शिकायत जल बोर्ड की कीथी।

लोगों का कहना है कि टीम मौके पर तो पहुंची लेकिन पाइप लाइन को ठीक करने के बजाए वहां एक बड़ा गड्ढा खोदकर चली गई। गड्ढा करीब 10 फ़ीट चौड़ा और 5 फ़ीट गहरा है औरपाइप लाइन से लगातार लीक हो रहा पानी गड्ढे में जमा हो गया है जिसमें गिर कर कोई हदसा होने की संभावना बहुत ज्यादा है। इस गड्ढे के डर से आस पास के माता पिता अपने बच्चों के लेकर डरे हुए हैं।

यहाँ पानी की नई पाइप लाइन डाली तो जा रही है। लेकिन जल बोर्ड कर्मचारी लापरवाही से काम कर रहे हैं 15 दिनों से ये काम जैसे का तैसा ही बना हुआ है ।घरों में पीने का पानी भी नहीं आरहा है जिसके चलते लोग बच्चों की सुरक्षा के साथ-साथ पीने के पानी के लिए भी परेशान हैं


टिप्पणियाँ
Loading...