Indian Youth Club – Gopinath Naval Kishore Cricket Tournament Auction Event

0

Indian Youth क्लब के द्वारा आयोजित गोपीनाथ नवल किशोर कप क्रिकेट टूर्नामेंट का इस ग्रूप मेंबर्स के अलावा इनसे जुड़े तमाम स्पोंसोर्स और इनके समर्थकों को भी बेसब्री से इंतज़ार रहता है ।
तो इस बार भी एक शानदार इवेंट के साथ इस टूर्नामेंट का बिगुल बज चुका है ।


हम आपको बता रहे हैं गोपीनाथ नवल किशोर कप क्रिकेट टूर्नामेंट से पहले होने वाले ऑक्शन इवेंट के बारे में । जहां साजोसज्जा की बात करें या सलीक़े की , माहौल पूरा क्रिकेट लीग के रंग में रंगा दिख रहा था ।

इस साल चार की जगह छह टीमें टूर्नामेंट का हिस्सा हैं । साथ ही पिछली बार की तरह इस बार भी टूर्नामेंट में दो महिला टीमों को शामिल किया गया है जिनके बीच एक फ़्रेंड्ली मैच का आयोजन किया जाएगा ।इस players ऑक्शन इवेंट के दौरान भी सब कुछ एक प्रोफ़ेशनल क्रिकेट लीग की तरह ही था ।

इस तरह के बड़े इवेंट को सफल बनाने के लिये sponsors का सबसे बड़ा महत्व होता है । लेकिन Indian यूथ क्लब के साथ sponsors ने भी इस इवेंट को बख़ूबी सपोर्ट किया है । और इसलिये कार्यक्रम के शुरुआत में सभी को सम्मानित भी किया गया ।

इसी मौके पर टीमों की ड्रैस और ट्रॉफी पर से भी पर्दा हटाया गया। Players के ऑक्शन के बाद तो सभी टीमों के कप्तान और owners भी काफ़ी संतुष्ट नज़र आए और सभी ने बेहतर performance की उम्मीद भी जताई। लेकिन देखने वाली बात होगी की इस साल गोपीनाथ नवल किशोर कप क्रिकेट टूर्नामेंट की ट्रोफ़ी किस टीम के हाथ लगती है ।

टिप्पणियाँ
Loading...