Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeअन्यमहामारी में भी स्वाद और ज़ायका लेने से पीछे नहीं, दिल्ली वाले

महामारी में भी स्वाद और ज़ायका लेने से पीछे नहीं, दिल्ली वाले

डिंपल भरद्वाज, दिल्ली दर्पण टीवी

  • अशोक विहार में खुल गया आशु भठूरे वाला
  • सत्यवती कॉलेज के सामने खुली आशु भठूरे वाला की शॉप
  • स्वाद और ज़ायके से भरे हैं आशु भटूरे वाला के व्यंजन
  • कोरोना काल में रखा जा रहा है सेफ्टी और स्वच्छता का पूरा ध्यान

अगर आप हैं खाने पीने के शौकीन तो चले आईये आशु भटूरे वाला के पास जहां आपको मिलेंगे बेहद लज़ीज भटूरे वो भी पूरी सेफ्टी के साथ। कस्टमर्स के आने पर हाथ सेनिटाइज़ कराए जाते हैं और कस्टमर्स के जाने के बाद टेबल को सेनिटाइज़ किया जाता है यानी कोरोना काल में भी अब डरने की कोई ज़रुरत नहीं हैं। बस आप बेझीझक अपने ऑडर दे कर आशू भठूरे वाला के छोले भठूरे का आन्नद लें।

अशोक विहार में आशू भठूरे वाला की यह ब्रांच उनकी दुसरी ब्रांच है इससे पहले इनकी एक ब्रांच रोहिणी में चल रही है। उसकी सफलता के बाद अब अशोक विहार वालों को भी अपने भठूरे का स्वाद चखाने के लिये नयी ब्रांच खुल गयी है जहां आप भी उनके छोल-भठूरे, स्पेशल लस्सी, और चावल-छोले-पालक का ज़ायका टेस्ट कर सकते हैं।आशू भठूरे वाला के ग्राहक दूर दूर से इनके ज़ायके का लुफ्त उठाने खींचे चले आते हैं।

आशू भठूरे वाला सिर्फ नाम ही काफी है और वो इसलिये की इसके साथ नाम जूड़ा है नामी फूड़ ब्रैंड अपनी रसोई का जहां रोज़ाना लाखों ग्राहक पूरे भरोसे के साथ अपने और अपने परिवार के लिये खाना ले जाते हैं। यही वजह है की आशू भठूरे वाला के ऑनर आशू , गुणवत्ता और स्वच्छता के साथ कोई कोताई नहीं बरतते।

तो अगर आप भी चखना चाहते हैं आशू भठूरे वाला के स्पेशल भठूरों का स्वाद तो पता है, शोप नंबर 1-2 प्लोट नंबर 15 एलएससी अशोक विहार फेस 1 नीयर सत्यवती कॉलीज ऑपोसीट पंडत जी पराठे वाला।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments