Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeअन्यअपने क्षेत्र के बुजुर्गों को लेकर खाटू श्याम और सालासर तीर्थयात्रा पर...

अपने क्षेत्र के बुजुर्गों को लेकर खाटू श्याम और सालासर तीर्थयात्रा पर गए अनिल लाकड़ा

जूही तोमर

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार द्वारा बुजुर्ग तीर्थ यात्रा की तर्ज पर मुंडका के वार्ड 39 में निगम पार्षद अनिल लाकड़ा द्वारा खाटू श्याम और सालासर बालाजी की तीर्थयात्रा का आयोजन किया जा रहा है। आज दूसरे दिन भी तीर्थ यात्रा के तहत स्थानीय लोगों को खाटू श्याम और सालासर बालाजी के दर्शन के लिए छह बसें रवाना की गईं।


कल की अपेक्षा आज लोगों की संख्या काफी ज्यादा देखी गई। अपने क्षेत्र के लोगों के साथ आज अनिल लाकड़ा भी खाटू श्याम और सालासर बालाजी के दर्शन के लिए रवाना हुए।
अनिल लकड़ा का कहना है कि हम खाटू श्याम और बालाजी से यही प्रार्थना करते हैं कि सभी देशवासियों के ऊपर अपना आशीर्वाद बनाए रखें और कोरोना काल में सभी के काम बंद हो गए थे, अब सभी के काम अच्छे से हो और किसी भी तरह की बाधा उत्पन न हो।
उन्होंने कहा कि ओमिक्रॉन को देखते हुए हमने सभी सुविधाएं और कोरोना प्रोटोकाल को भी ध्यान में रखते हुए सावधानी बरती है।

ये भी पढ़ेंनीमड़ी कॉलोनी में पार्कों का नामकरण


वार्ड 39 के निगम पार्षद अनिल लाकड़ा के कार्य को देख कर क्षेत्र के लोग भी काफी खुश और उत्साहित नजर आए। क्षेत्र के लोगों ने अनिल लाकड़ा के कार्य को लेकर तारीफ़ के पुल बांध दिए। उनका कहना है कि हम खाटू श्याम से यही मन्नत मांगते हैं कि हमारा बेटा अनिल लाकड़ा काफी आगे बढ़े और दिल्ली का मेयर बने। काफ़ी अच्छे से जनता के लिए कार्य कर रहे हैं और सभी लोगों के प्रति उनके अंदर सम्मान की भावना है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा यूटयूब चैनल दिल्ली दपर्ण टीवी (DELHI DARPAN TV) सब्सक्राइब करें।

आप हमें FACEBOOK,TWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments