Sunday, April 28, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi Liquor Policy Case : सीबीआई दफ्तर के पास धरने पर बैठे...

Delhi Liquor Policy Case : सीबीआई दफ्तर के पास धरने पर बैठे सौरभ भारद्वाज, बोले- ‘जांच में सहयोग के बाद भी झूठ…’

Arvind Kejriwal CBI Summon : आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता सीएम केजरीवाल को सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए बुलाए जाने के विरोध में जगह-जगह धरना प्रदर्शन कर रहे हैं.

Delhi News: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के साथ सीबीआई हेडक्वार्टर जाते वक्त अन्य नेताओं के काफिले को रोकने के विरोध में सड़क पर AAP नेताओं के साथ सौरभ भारद्वाज भी धरने पर बैठे हैं. सौरभ ने केजरीवाल की गिरफ्तारी की आशंका जताते हुए कहा कि कुछ भी हो सकता है. उन्होंने कहा कि, हम लोग CBI दफ्तर पास ही धरने पर बैठे हुए हैं. हम लोगों को रोकने की लगातार कोशिश हो रही है. CBI के सभी सवालों का अरविंद केजरीवाल जवाब देंगे.

‘जांच में सहयोग के बाद भी झूठ बोला जाएगा’

सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा कि, ये लोग कुछ भी कर सकते है. अरविंद केजरीवाल CBI के सभी सवालों का जवाब देने आये हैं और देंगे भी, लेकिन ये तब भी कहेंगे कि केजरीवाल जवाब नहीं दे रहे है. जांच में केजरीवाल सहयोग नहीं कर रहे है. झूठ बोला जाएगा. ये लोग कुछ भी कर सकते हैं. हमारे लोगों को लगातार पुलिस डिटेन कर रही है.

‘केजरीवाल झूकेगा नहीं लड़ता रहेगा’

वहीं आप नेता AAP नेता और सांसद संजय सिंह ने कहा, ‘जो मामला है यह देश के सामने शिक्षा, स्वास्थ्य को लेकर जो मॉडल चलाने का अरविंद केजरीवाल ने काम किया है उसके खिलाफ है. केजरीवाल झूकेगा नहीं लड़ता रहेगा.’ वहीं आप नेता और कार्यकर्ता सीएम अरविंद केजरीवाल की सीबीआई के सामने पेशी के विरोध में दिल्ली की अलग-अलग क्षेत्रों में आप कार्यकर्ता बड़ा प्रदर्शन कर रहे हैं. जिन क्षेत्रों में और प्रदर्शन की तैयारी है उनमें आनंद विहार, आईटीओ चौक, मुकरबा चौक, पीरा गढ़ी चौक, लाडो सराय चौक, क्राउन प्लाजा चौक, द्वारका मोर सेक्टर छह और सेक्टर दो चौराहा, पैसिफिक वाला चौक सुभाष नगर मोड़, प्रेम वाड़ी चौराहा रिंग रोड शामिल है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments