Friday, May 10, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi : भोपाल में कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म,...

Delhi : भोपाल में कलयुगी पिता ने नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, किशोरी गर्भवती हुई तो पुलिस ने करवाया गर्भपात

मध्य प्रदेश के भोपाल में रहने वाले एक कलयुगी पिता ने अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं बेटी को उसने गर्भवती कर दिया। पुलिस ने कोर्ट की अनुमति से लेकर किशोरी का गर्भपात करवाया


भोपाल में कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म

पूर्वी दिल्ली । मध्य प्रदेश के भोपाल में रहने वाले एक कलयुगी पिता ने धमाकर अपनी 13 वर्षीय बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं बेटी को उसने गर्भवती कर दिया। तबीयत बिगड़ने पर जब किशोरी अस्पताल पहुंची तो उसे छह माह की गर्भवती होने का पता चला।


पुलिस ने करवाया किशोरी का गर्भपात

भोपाल पुलिस ने भी जीरो एफआईआर पंजीकृत कर उसे दिल्ली के ज्योति नगर में ट्रांसफर कर दिया। पुलिस ने दिल्ली हाईकोर्ट से अनुमति लेकर किशोरी का गर्भपात करवाया। पुलिस भ्रूर्ण के डीएनए की भी जांच करवाएगी। पीड़िता भोपाल में परिवार के साथ रहती है।

कुछ दिनों पहले किशोरी अस्पताल में इलाज करवाने के लिए गई थी, जहां डॉक्टरों ने उसे बताया कि वह गर्भवती है। इसके साथ ही डॉक्टरों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। आरोप है कि पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि वह दिल्ली में अपने रिश्तेदार के घर गई थी, जहां पर एक अंजान युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया था।

काउंसलिंग में किशोरी ने बताई सच्चाई

जिसके बाद भोपाल की पुलिस ने दुष्कर्म व पॉक्सो की धारा में प्राथमिकी पंजीकृत कर केस दिल्ली के ज्योति नगर थाने में ट्रांसफर कर दिया। दिल्ली पुलिस ने पीड़िता की काउंसलिंग की तो उसने बताया कि उसने अपने पिता के डर की वजह से भोपाल पुलिस को गलत बयान दिया था।

उसने बताया कि उसके पिता ने ही उसके साथ दुष्कर्म किया था। वारदात के बारे में किसी को कुछ भी बताने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। इस मामले में अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments