Monday, May 13, 2024
spot_img
Homeअन्यDelhi Crime : खादर इलाके में तंबू फटने के विवाद में जमकर...

Delhi Crime : खादर इलाके में तंबू फटने के विवाद में जमकर मारपीट, दो लोगों को आईं चोटें

दिल्ली के कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र में मदनपुर खादर में त्रिपाल या पन्नी फटने के चलते दो पक्षों में भयंकर मारपीट हो गई। मारपीट में चुम्मन के बेटे और प्रवीण की पत्नी मुतुल को चोटें आई हैं। अभी यमुना का जल स्तर बढ़ने के चलते सड़क किनारे त्रिपाल और पन्नी लगाकर रह रहे हैं। प्रवीण ठेली चलाने का काम करते हैं।


दक्षिणी दिल्ली । कालिंदी कुंज थाना क्षेत्र में मदनपुर खादर में त्रिपाल या पन्नी फटने के चलते दो पक्षों में भयंकर मारपीट हो गई। मारपीट में चुम्मन के बेटे और प्रवीण की पत्नी मुतुल को चोटें आई हैं।

त्रिपाल लगाकर रहे हैं लोग


दरअसल, प्रवीण और चुम्मन का परिवार मदनपुर खादर के कलीमुल्लाह मोहल्ले में रहते हैं। अभी यमुना का जल स्तर बढ़ने के चलते सड़क किनारे त्रिपाल और पन्नी लगाकर रह रहे हैं। प्रवीण ठेली चलाने का काम करते हैं। उन्होंने अपनी ठेली चुम्मन के तंबू के पास खड़ी कर रखी थी।

दो लोगों को मारपीट में आई चोट

इसी बीच चुम्मन ने अपनी त्रिपाल की रस्सी प्रवीण की ठेली से बांध दी थी। शुक्रवार दोपहर जब प्रवीण अपनी ठेली लेकर जाने लगे तो चुम्मन की त्रिपाल खींचने से फट गई। इस पर चुम्मन और प्रवीण के बीच बहस हो गई और फिर बहस मारपीट में बदल गई। मारपीट में चुम्मन के बेटे और प्रवीण की पत्नी मुतुल को चोटें आई हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments