Sunday, May 12, 2024
spot_img
Homeअन्यWaterlogging in Delhi : दिल्ली में झमाझम से एक ओर गर्मी से...

Waterlogging in Delhi : दिल्ली में झमाझम से एक ओर गर्मी से राहत तो दूसरी ओर जलभराव से परेशानी 

Delhi Weather: दिल्ली में आज हुई बारिश के बाद एमबी रोड की तस्वीर बदली नजर आ रही है, सड़क पर हुए जलभराव की वजह से आने जाने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है

Delhi News: राजधानी दिल्ली में आज सुबह जमकर बारिश हुई. बारिश से जहां लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली, वहीं दिल्ली के कई इलाकों में बारिश से जलभराव की समस्या खड़ी हो गई है। ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है महरौली बदरपुर रोड पर जहां सड़क पूरी तरीके से जलमग्न हो गई. जलभराव की वजह से लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

सिविक एजेंसियां बनी हुई हैं बेपरवाह

आज हुई थोड़ी बारिश के बाद ही एमबी रोड की तस्वीर बदली नजर आ रही है. सड़क पर हुए जल भराव की वजह से आने जाने वाले लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आलम यह है कि गाड़ियों के पहिये पूरी तरह से पानी मे डूबे नजर आ रहे हैं और कई दुकानों तक में पानी घुस गया। अक्सर ऐसा देखने को मिलता है कि थोड़ी भी बारिश के बाद मेहरौली बदरपुर रोड पर काफी जल भराव हो जाता है, लेकिन सिविक एजेंसियों को लगता है बिल्कुल भी इसकी परवाह नहीं है। इस जल भराव के कारण आने जाने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। 

लोगों ने की ये शिकायत

यहां से गुजरने वाले लोगों की शिकायत है कि अक्सर इस सड़क पर पानी भर जाता है। काम के लिए सुबह वे घर से निकले थे, लेकिन इस जल भराव की वजह से वे इसमें फंस गए हैं. कई गाड़ियां जल भराव के कारण खराब हो गई हैं, कई सारी दुकानों में पानी भर गया है। उनका कहना है कि सरकार को देखना चाहिए कि लोगों को कितनी समस्याएं होती है। फिलहाल दिल्ली सरकार उनकी समस्याओं का निदान करने में असफल नजर आ रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments