Friday, April 26, 2024
spot_img
Homeअन्यमंदिर में अमित शाह की तस्वीर लेकर पहुंचे मनोज तिवारी , शीघ्र...

मंदिर में अमित शाह की तस्वीर लेकर पहुंचे मनोज तिवारी , शीघ्र स्वस्थ होने के लिए मनोज तिवारी ने की पूजा।

कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती है अमित शाह
खुद ट्वीट कर के दी थी संक्रमित होने की जानकारी

राकेश चावला , दिल्ली दर्पण टीवी

आरके पुरम , नई दिल्ली || भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं उत्तर पूर्वी दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना को लेकर आर के पुरम स्थित शिव मंदिर में पूजा अर्चना की , मनोज तिवारी शिव मंदिर पहुंचे और अमित शाह के चित्र के साथ भगवान शिव के मंदिर में मंत्रोचार और जलाभिषेक किया। शाह की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

पूजा अर्चना के बाद मनोज तिवारी ने कहा की सरदार वल्लभ भाई पटेल के बाद अमित शाह ऐसे गृह मंत्री हैं जिन्होंने देश की एकता अखंडता और देश हित में कई संकल्पों को पूरा करने के लिए बड़े और कड़े फैसले लिए है , वैश्विक महामारी कोरोना की रोक थाम के लिए अपने स्वास्थ्य की परवाह किए बगैर उन्होंने पूरे देश में बचाव और राहत कार्य के लिए अभूतपूर्व अभियान चलाया उन्होंने कहा कि आज अगर दिल्ली बेहतर है और कोरोना वायरस से निपटने में सक्षम है तो उसका श्रेय भी अमित शाह को ही जाता है।

जब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 2 महीने तक घर से नहीं निकले तो स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देश पर अमित शाह ने न सिर्फ बचाव और राहत कार्यों का निरीक्षण किया बल्कि दिल्ली को करोड़ों के खिलाफ लड़ने के लिए हर संभव मदद की, तिवारी ने शाह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments