Saturday, April 27, 2024
spot_img
Homeअन्यफरीदाबाद में अवैध गर्भपात करने वाले नर्सिंग होम पर पुलिस का शिकंजा

फरीदाबाद में अवैध गर्भपात करने वाले नर्सिंग होम पर पुलिस का शिकंजा

मनोज सूर्यवंशी, सवांददाता

दिल्ली एनसीआर।। फरीदाबाद में अवैध रूप से गर्भपात कराने की सूचना मिलने पर पलवल स्वास्थ विभाग पर्वतीया कॉलोनी स्थित पूर्वी नर्सिंग होम पर छापेमार कर मौके से ₹9000 कैश और प्रतिबंधित दवाई बरामद की है पलवल स्वास्थ्य की मानें तो उन्हें सूचना मिल रही थी कि पूर्वी नर्सिंग होम पर अवैध रूप से गर्भपात कराया जाता है इसके बाद फरीदाबाद स्वास्थ विभाग को साथ लेकर यह कार्रवाई की गई है।

पलवल स्वास्थ विभाग की तरफ से आए डॉ की माने तो पलवल स्वास्थ विभाग को सूचना मिल रही थी कि पर्वतीया कलोनी स्थित पूर्वी नरसिंग होम में अवैध रूप से गर्भपात कराया जाता है जिसकी सूचना पर पलवल कि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने फरीदाबाद स्वास्थ्य विभाग को साथ लेकर एक फर्जी ग्राहक भेजा जिसके बाद डॉक्टर ने उससे ₹9000 लेकर गर्भपात कराने की बात कही जिसके बाद ग्राहक का इशारा मिलने पर स्वास्थ विभाग की टीम ने नर्सिंग होम में छापेमारी की।

नर्सिंग होम के संचालक ने स्वास्थ विभाग द्वारा लगाए जा रहे सभी आरोप निराधार बताते हुए कहा कि उनके यहां पर किसी प्रकार का कोई गर्भपात नहीं कहा जाता और ना ही स्वास्थ्य ने उनके यहां से कोई रुपए बरामद किए हैं यदि बरामद की है तो वह उनका सबूत दिखाएं।अब देखना ये होगा की पलवल स्वास्थ विभाग इस पर अपनी क्या कार्यवाही करती है ?


RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments